script

MURDER/बहन की तस्वीर वायरल करने की दे रहा था धमकी तो भाइयों ने उतार दिया मौत के घाट

locationबिलासपुरPublished: Jun 20, 2019 12:35:25 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

बहन की तस्वीर दिखाकर कर रहा था ब्लैकमेल भाइयों ने पहले भी दी थी दूर रहने की हिदायत (murder) (blackmail) (photo viral) (love affair)

youth murdered who blackmailed brother by showing sister photo

MURDER/बहन की तस्वीर वायरल करने की दे रहा था धमकी तो भाइयों ने उतार दिया मौत के घाट

बिलासपुर. बहन की तस्वीर दिखाकर ब्लैकमेल (blackmail) करने वाले युवक को युवती के भाइयों ने चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया (murder)। घटना गौरेला थानांतर्गत अमरकंटक मार्ग स्थित रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार शाम को हुई। आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
गौरेला पुलिस के अनुसार ग्राम पतेराटोला निवासी राहुल दीवान पिता बबला ( 28) प्राइवेट कंपनी में काम करता था। गौरेला क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग था। कुछ दिनों पूर्व युवती के छोटे भाई योगेश और 17 वर्षीय भाई को इसकी जानकारी हुई तो दोनों ने परिजनों के साथ राहुल के घर जाकर उसे युवती से दूर रहने की हिदायत दी थी। इसके बादभी राहुल युवती से लगातार मिलता जुलता था। उसने युवती की कुछ तस्वीरें अपने मोबाइल पर रखीं थी। वह युवती के भाई योगेश को फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा था। योगश उसके 17 वर्षीय छोटे भाई ने राहुल की हत्या करने की योजना बनाई। दोनों ने जबलपुर में रहने वाले 17 वर्षीय फुफेरे भाई को गौरेला बुलवाया।
youth murdered who blackmailed brother by showing sister photo
राहुल प्रतिदिन दोपहर 3 से शाम साढ़े 4 बजे तक अमरकंटक मार्ग स्थित रेलवे क्रासिंग के पास पान व चाय दुकान में रुकता था। इसकी जानकारी योगेश और उसके भाइयों को पहले से थी। बुधवार को शाम करीब पौने 4 बजे राहुल रेलवे क्रासिंग के पास था। तभी योगेश दोनों भाइयों के साथ पहुंचा और राहुल पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करदिया (pre planned murder)। हमले में राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे डॉयल 112 के कर्मचारियों ने राहुल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गौरेला पहुंचा, जहां जांच के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
आरोपी हिरासत में
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को गौरेला क्षेत्र से हिरासत में लिया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। घटना की सूचना मिलने पर मृतक राहुल के परिजन योगश के घर पहुंचे और वहां जमकर उत्पात मचाया। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के परिजनों से मारपीट भी की। घटना के सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को आरोपी के परिजनों के घर से बाहर निकाला। समझाइश के बाद मृतक के परिजन लौट गए।
क्राइम और पॉलिटिक्स से जुडी ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Facebook – https://www.facebook.com/pg/patrikabsp
Twitter – https://twitter.com/BilaspurPatrika
Instagram – https://www.instagram.com/patrikabsp/

ट्रेंडिंग वीडियो