scriptBilaspur Crime News: ट्रक चालकों को टार्च से इशारा कर रोकते फिर करते थे लूटपाट, 3 शातिर गिरफ्तार | Bilaspur Crime News: 3 miscreants arrested | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: ट्रक चालकों को टार्च से इशारा कर रोकते फिर करते थे लूटपाट, 3 शातिर गिरफ्तार

Bilaspur Crime News: अधिकांश चालक रंगीन मिजाज होने की वजह से इनके चंगुल में फंस जाते हैं।

बिलासपुरJun 08, 2024 / 01:25 pm

Shrishti Singh

Bilaspur Crime News

Bilaspur Crime News: बिलासपुर नेशनल हाईवे 130 में टार्च की रोशनी से इशारा कर पास बुलाने और फिर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को कोनी पुलिस ने गिरतार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट की रकम व बाइक जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें

CG Crime: बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया, फिर फरार हो गया पिता, 2 साल बाद नागपुर से हुआ गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार हाइवा चालक देशराज कुजूर, व अखिलेश कोशले चालक है। रायपुर से कोयला खाली करने के बाद दोनों चालक अलग-अलग हाइवा से कोरबा जा रहे थे। इस दौरान दोनों को खेतों को बीच से टार्च की रोशनी आती दिखाई दी। खेत में टार्च का इशारा मिलते ही रंगीन मिजाज चालक टार्च की रोशनी का पीछा करते मौके पर पहुंचे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह जिसकी तलाश में खेत पहुंचे हैं उनकी जगह पर लुटेरे उनका इंतजार कर रहे हैं।

आरोपियों ने चालकों से मारपीट कर उनका मोबाइल व नगद लगभग 5 हजार 650 सौ रुपए लूट लिया। इस दौरान गतौरी निवासी संजय साहू, व नारायण साहू भी थाने पहुंच कर अपने साथ चाकू की नोक पर हुई मारपीट व लूट की घटना की शिकायत दर्ज कराई।

गुरुवार रात 12:30 बजे के आसपास तुर्काडीह ढाबा के पास हुई मारपीट व लूट की शिकायत को बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में कोनी निवासी अबि यादव (19), मौहारपारा निरतू निवासी मोना उर्फ रजत केवट (19) व निरतू निवासी ओमप्रकाश पटेल (19) शामिल हैं।

Bilaspur Crime News: देह व्यापार में लिप्त महिलाएं दिखाती हैं रात में टार्च

कोनी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात हुई वारदात के पीछे की एक सच्चाई यह है कि देर रात ग्रामीण क्षेत्र में देह व्यापार में लिप्त महिलाएं टार्च का इशारा कर ट्रक चालकों को बुलाती हैं। अधिकांश चालक रंगीन मिजाज होने की वजह से इनके चंगुल में फंस जाते हैं।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: छत्तीसगढ़ में मॉब-लिंचिंग, 10 से 12 लड़कों ने 2 युवकों को मरते दम तक पीटा, महानदी में मिली लाश

ट्रक ड्राइवर से की थी लूट

कोनी पुलिस ने बताया कि ये आरोपी आदतन बदमाश हैं। इससे पहले भी कई जगहों में लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके हैं। इससे पहले 3 मई 2024 को गतोरी ओवर ब्रिज में मोटरसाइकिल में जाकर ट्रक को रुकवाकर ड्राइवर से मारपीट कर लूट का प्रयास किए थे जिसका थाना कोनी में अपराध दर्ज किया गया था उक्त मामले का भी खुलासा पूछताछ के दौरान आरोपियों ने किया।

Hindi News/ Bilaspur / Bilaspur Crime News: ट्रक चालकों को टार्च से इशारा कर रोकते फिर करते थे लूटपाट, 3 शातिर गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो