scriptजानलेवा दुर्घटना के बाद खुली निगम की आँखें, लिंक रोड की सड़क का कराया मरम्मत ! | bilaspur nagar nigam gets on work after man injured on road | Patrika News
बिलासपुर

जानलेवा दुर्घटना के बाद खुली निगम की आँखें, लिंक रोड की सड़क का कराया मरम्मत !

पहले भी हो चुके हैं शहरवासी शिकार

बिलासपुरFeb 09, 2019 / 07:19 pm

Amil Shrivas

bsp severage

जानलेवा दुर्घटना के बाद खुली निगम की आँखें, लिंक रोड की सड़क का कराया मरम्मत !

सौरभ तिवारी। बिलासपुर। शहर के मुख्य मार्ग लिंक रोड में ट्रांसफार्मर के सामने की सड़क पर कई बार पहले भी दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। हाल ही में चुनाव के वक्त भी मंत्री अमर के जन्मदिन के दिन ही एक व्यक्ति अपनी गाडी के साथ सड़क के बीचों बीच इस गढ्ढे में जा गिरा था जी पर कोंग्रेसियों ने बवाल भी खड़ा किया था। इसी सिलसिले में शुक्रवार को एक और बुज़ुर्ग व्यक्ति इस जानलेवा गढ्डे का शिकार हो गए। बिलासपुर लिंक रोड में मोतीलाल पेट्रोल पंप के सामने सीवरेज मेन हॉल के गड्ढे में गिरकर विनोबा नगर निवासी दिलीप तेजा बुरी तरह घायल हो गए। इस दुर्घटना में उन्हें सर पे भारी चोट और पेअर टूट गया और उन्हें गंभीर चोट का सामना करना पड़ा।
इसके बाद आस पास के दुकानदारों के शिकायत के के बाद निगम द्वारा शनिवार को सड़क के बीच इस गढ्ढे का मरम्मत कार्य कराया गया। अब ऐसे में सवाल यह उठता है की कब तक शहरवासी अपने जान को हथेली में रखकर इस शहर में सफर करेंगे जहाँ कोई भरोसा नहीं कब कौनसा सीवरेज का गड्ढा आपको आपकी गाडी सहित निगल जाए।

Home / Bilaspur / जानलेवा दुर्घटना के बाद खुली निगम की आँखें, लिंक रोड की सड़क का कराया मरम्मत !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो