scriptतीन दिनों तक नाली में पड़ी रही लाश पुलिस व पब्लिक को भनक तक नहीं | Dead body found in the drain | Patrika News
बिलासपुर

तीन दिनों तक नाली में पड़ी रही लाश पुलिस व पब्लिक को भनक तक नहीं

बाईपास तिराहे के पास नाली में युवक का तैरता शव देख लोगों में सनसनी फैल गई। लोगों ने 112 को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को बाहर निकाला तो मृतक की पहचना नितिश साहू के रुप में हुई। है। मालूम हो परिजनों ने सिविल लाइन थाने में युवक की गुमशुदगी की शिकायत सोमवार को दर्ज कराई थी।

बिलासपुरOct 23, 2019 / 11:16 am

Kranti Namdev

Dead body

Dead body

तीन दिनों तक नाली में पड़ी रही लाश पुलिस व पब्लिक को भनक तक नहीं
बिलासपुर. बाईपास तिराहे के पास नाली में युवक का तैरता शव देख लोगों में सनसनी फैल गई। लोगों ने 112 को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को बाहर निकाला तो मृतक की पहचना नितिश साहू के रुप में हुई। है। मालूम हो परिजनों ने सिविल लाइन थाने में युवक की गुमशुदगी की शिकायत सोमवार को दर्ज कराई थी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 19-20 अक्टूबर की दरमियानी रात मुंगेली रोड़ बाईपास तिराहे के पास एक तेज रफ्तार बाईक अनियंत्रित होकर तखत को तोड़ते हुए नाली में जा गिरी थी। दुर्घटना में घायल युवक दुष्यंत साहू को पहले परिजनों ने तोरवा स्थित स्वास्तिक हॉस्पिटल और फिर रायपुर में हरिहर हॉस्पिटल भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना में दुष्यंत का पता तो चल गया था लेकिन दुष्यंत के साथ उसका दोस्त नितीष साहू पिता हरीश साहू (19) लापता हो गया था। पुलिस को इसकी जानकारी सोमवार को हुई जब नीतीश साहू के पिता हरीश व उसके दोस्त प्रियांशु के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचे। थाने में पिता ने बताया कि उसका बेटा दुष्यंत के साथ उसलापुर रेलवे स्टेशन जाने की बात कह कर निकला था लेकिन घटना के बाद से उसका कोई पता नहीं है। सिविल लाइन पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज तो किया लेकिन लेकिन घटना स्थल का निरीक्षण करना जरूरी नहीं समझा। मंगलवार को फल ठेला लगाने वालों ने 112 को दोपहर सूचना दी की गाली में एक लाश तैर रही है सूचना पर 112 व सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पंचनामा कार्रवाई के दौरान मृतक की पहचान नीतीश साहू के रुप में हुई है। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Home / Bilaspur / तीन दिनों तक नाली में पड़ी रही लाश पुलिस व पब्लिक को भनक तक नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो