scriptमासूम को निकाल लाए थे किडनैपरों के चंगुल से, आज डीजीपी थप-थपाएंगे पुलिस के जांबाजों की पीठ | DGP will honor police team in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

मासूम को निकाल लाए थे किडनैपरों के चंगुल से, आज डीजीपी थप-थपाएंगे पुलिस के जांबाजों की पीठ

विराट को सुरक्षित बरामद करने वाली टीम को आज डीजीपी करेंगे सम्मानित, तीनों अपहर्ता जेल दाखिल

बिलासपुरMay 01, 2019 / 02:44 pm

Murari Soni

DGP will honor police team in Bilaspur

मासूम को निकाल लाए थे किडनैपरों के चंगुल से, आज डीजीपी थप-थपाएंगे पुलिस के जांबाजों की पीठ

बिलासपुर. विराट अपहरण कांड को अंजाम देने वाले अनिल सिंह, हरेकृष्ण कुमार राय, सतीष शर्मा के तीन दिन की रिमांड खत्म होने के बाद तीनों को मंगलवार शाम जेल दाखिल कराया गया है। घटना के फरार आरोपी राज किशोर की तलाश में पुलिस जुटी है। उधर इस विराट को सुरक्षित बरामद करने वाली टीम को डीजीपी स्वयं बुधवार को बिलासपुर में सम्मानित करेंगे।
विराट सराफ अपहरण कांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने संभावित साक्ष्य एकत्र करने के लिए तीन दिनों की रिमांड कोर्ट से ली थी। मंगलवार को रिमांड की अवधि समाप्त होने के बाद अपहरण कांड के मास्टमाइंड अनिल सिंह, हरेकृष्ण कुमार राय व सतीष शर्मा को कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार को जेल दाखिल करा दिया है। अपहरण कांड का फरार आरोपी राज किशोर अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। राज किशोर की पकडऩे के लिए दो टीम बिहार व दिल्ली के लिए रवाना की गई थी जो सोमवार रात शहर लौट आई है। अधिकारियों ने बताया कि राज किशोर की लोकेशन मिल रही है, उसी आधार पर पतासाजी की जा रही है।
DGP will honor police team in Bilaspur
पुलिस महानिर्देशक करेंगे टीम को सम्मानित
पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी बुधवार को बिलासपुर आ रहे हंै। विराट अपहरण कांड को सुलझाने के लिए बनाई गई टीम के सभी सदस्यों को सम्मानित करेंगे। डीजीपी अवस्थी पुलिस अधिकारियों व जवानों से अपराध की रोकथाम को लेकर चर्चा भी करेंगे।
–रिमांड में लिए गए सभी तीनों आरोपियों को संभावित साक्ष्य बरामद करने के बाद जेल दाखिल कराया गया है। राज किशोर की लोकेशन लगातार ट्रेस की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
अभिषेक मीणा, पुलिस अधीक्षक, बिलासपुर

Home / Bilaspur / मासूम को निकाल लाए थे किडनैपरों के चंगुल से, आज डीजीपी थप-थपाएंगे पुलिस के जांबाजों की पीठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो