scriptरमन सिंह की सरकार हटते ही दिया था इस्तीफा, अब इस अधिकारी के ठिकानों पर एक साथ पड़े 12 जगहों पर छापे | EOW raid at Excise Officer's house in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

रमन सिंह की सरकार हटते ही दिया था इस्तीफा, अब इस अधिकारी के ठिकानों पर एक साथ पड़े 12 जगहों पर छापे

बिलासपुर, अनूपपुर और रायपुर में आबकारी अधिकारी रहे समुद्रराम सिंह के घरों पर इओडब्ल्यू के छापे

बिलासपुरApr 26, 2019 / 02:02 pm

Murari Soni

EOW raid at Excise Officer's house in Bilaspur

रमन सिंह की सरकार हटते ही दिया था इस्तीफा, अब इस अधिकारी के ठिकानों पर एक साथ पड़े 12 जगहों पर छापे

बिलासपुर. शुक्रवार की दोपहर इओडब्ल्यू की टीम ने प्रदेश के एक पूर्व आबकारी अधिकारी समुद्रराम सिंह के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की। इओडब्ल्यू के ये छापे छत्तीसगढ़ के रायपुर, बिलासपुर व मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में पड़े।
जानकारी के अनुसार समुद्रराम सिंह भाजपा की रमन सरकार के समय आबकारी अधिकारी थे। 6 वर्ष पहले वे रिटायर्ड हो गए थे, लेकिन वे निविदा में उसी पोस्ट पर कार्य कर रहे थे। विधानसभा चुनाव में रमन सरकार जाने के बाद अधिकारी ने इस्तीफा दे दिया था। अब कांग्रेस सत्ताधीन है तो पूर्व आबकारी अधिकारी के ठिकानों पर ताबड़तोड़ कार्रवाईयां की गईं।
शुक्रवार को इओडब्ल्यू और एसीबी की टीम बिलासपुर के नेहरू नगर पहुंची और छोपमार कार्रवाई की। टीम ने बिलासपुर में तीन जगह रामा ग्रीन सिटी, काठा कोनी स्थित 10 एकड़ के फार्म हाऊस और नेहरु नगर जहां उनका बड़ा बेटा रहता है इन तीनों जगहों पर छापा मारा। इसके अलावा टीम ने मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में जो कि बिलासपुर से लगा हुआ है, वहां भी करीब 60 एकड़ के फार्म हाऊस में जिसमें घर भी बना हुआ है, वहां भी छापा मारा। इसके साथ-साथ रायपुर में भी कार्रवाई की गई।

Home / Bilaspur / रमन सिंह की सरकार हटते ही दिया था इस्तीफा, अब इस अधिकारी के ठिकानों पर एक साथ पड़े 12 जगहों पर छापे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो