scriptबेटे के बाइक का शौक पूरा करने महिला ने कर दी बैंक परिसर में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं तस्वीरें | Mother and son arrested for stealing in bank in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News
बिलासपुर

बेटे के बाइक का शौक पूरा करने महिला ने कर दी बैंक परिसर में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं तस्वीरें

बैंक परिसर में एक महिला से 90 हजार रुपए चोरी की वारदात(Bank stolen) होने के मामले का पुलिस ने खुलासा(Police expose) किया है। मां ने बैंक परिसर में खड़ी महिला के बैग से 90 हजार चुराए फिर बेटा ने इन पैसों की बाइक खरीद ली(Bought a bike),(Mother and son arrested for stealing in bank)

बिलासपुरJun 17, 2019 / 01:52 pm

Murari Soni

Mother and son arrested for stealing in bank in Bilaspur Chhattisgarh

बेटे के बाइक का शौक पूरा करने महिला ने कर दी बैंक परिसर में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं तस्वीरें

बिलासपुर. रतनपुर थानांतर्गत ग्राम लखराम एसबीआई (Sbi bank)में 20 मई को पैसे जमा करने गई महिला से मां-बेटे ने 90 हजार रुपए पार कर लिए थे, अब इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है(Mother and son arrested for stealing in bank )। पुलिस ने खुलासा किया (Police expose) है कि चोरी के 90 हजार रुपए से महिला ने लड़के को बाइक खरीदकर दी और बचे हुए पैसों ने घर की मरम्मत करवाई।

एएसपी कार्यालय में खुलासा करते हुए एएसपी ओपी शर्मा ने बताया कि ग्राम भरवीडीह निवासी हेमा माथुर पति प्रकाश (23 ) 20 मई को ग्राम लखराम स्थित एसबीआई शाखा में 90 हजार रुपए जमा करने गई थी। रकम जमा करते समय काउंटर के बाहर अज्ञात आरोपियों ने उसके पास बैग में रखे 90 हजार रुपए को पार कर दिया था। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज करने के बाद बैंक के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, जिसमें एक अधेड़ महिला हेमा के पास बैग में रखी रकम को चोरी करते दिखी। आरोपी महिला की तलाश कर रही पुलिस को पता चला कि आरोपी महिला सीपत थानांतर्गत उच्चभ_ी निवासी लक्ष्मी बाई पति रामफल( 45) जैसी दिखती है।
Read more-यहां से गायब हो गईं कम उम्र की 131 लाडलियां, माथा पकड़कर इंतजार कर रहे परिजन, सूख गए आंखों के आंसू

Mother and son arrested for stealing in bank in Bilaspur Chhattisgarh
बैंक में अपने बेटे के साथ गई थी

पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की उसने बैंक से रकम चोरी करना स्वीकार किया। उसने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह बैंक में अपने बेटे अजय रात्रे पिता रामफल ( 25) के साथ गई थी। पुलिस ने अजय को हिरासत में लिया। दोनों ने बताया कि उठाइगिरी की रकम से उन्होंने बाइक सीजी 10 एटी 1547 खरीदा और शेष रकम से मकान की मरम्मत कराई थी। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।
Bilaspur से जुड़ी Hindi news अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए हमे Facebook पर Like करें, Twitter और Instagram पर Follow करें, या डाऊन लोड करें Patrika hindi news App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो