scriptनई दुल्हन को घर पर छोड़ काम पर गया था पति , अचानक फ़ोन आया की बीवी मर चुकी है | newly wed bride dead, hanged herself committed suicide | Patrika News
बिलासपुर

नई दुल्हन को घर पर छोड़ काम पर गया था पति , अचानक फ़ोन आया की बीवी मर चुकी है

फ़ोन आते ही पति के पैरों टेल ज़मीन खिसक गए , बस कुछ महीने हुए थे शादी को (suicide after marriage)

बिलासपुरJun 25, 2019 / 04:11 pm

Saurabh Tiwari

newly wed bride dead, hanged herself committed suicide

नई दुल्हन को घर पर छोड़ काम पर गया था पति , अचानक फ़ोन आया की बीवी मर चुकी है

बिलासपुर. कोतवाली थानांतर्गत दयालबंद में सोमवार सुबह नव विवाहिता (new bride suicide) ने फांसी (hanged herself) लगा ली। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश के शहडोल अंतर्गत बीरसिंह पुर पालनी निवासी चांदनी कुश्वाहा ने 1 मार्च को शहडोल निवासी निखिल पिता मोतीलाल वर्मा से प्रेम विवाह किया था। दोनों दयालबंद नयापारा में किराये के मकान में रहते थे।
READ MORE – बैंकों को करोड़ों का चूना लगाकार शातिर हो गया फरार अब नए एसपी द्वारा गठित एसआईटी पकड़ेगी जालसाज़ को

सोमवार सुबह निखिल (husband) काम के सिलसिले में जांजगीर-चांपा चला गया था। घर में अकेली चांदनी ने कमरे में फांसी लगा ली। पड़ोसी जब उसके घर गए तो चांदनी की लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी। उन्होंने सूचना पुलिस व निखिल को दी। सूचना मिले पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारा। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
READ MORE – नहीं थम रहा चीतलों के मौत का सिलसिला , इंसान तो इंसान अब गाँव – शहर में रहने वाले इस जानवर से भी ख़तरा

लोको पॉयलट की पत्नी को रेलवे अधिकारी बताकर ठग ने खाते से किए 1 लाख 83 हजार पार
0. तोरवा थानांतर्गत शंकर नगर वैशाली टॉवर की घटना
बिलासपुर. एक ठग ने रेल कर्मी की पत्नी को रेलवे अधिकारी बनकर 1 लाख 83 हजार रुपए का चूना लगा दिया। मामला तोरवा थानांतर्गत शंकर नगर वैशाली टॉवर का है। शिकायत पर पुलिस ने ठग के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। तोरवा पुलिस के अनुसार शंकर नगर वैशाली टॉवर निवासी असीमा पात्रा (46) के पति भूपति पात्रा रेलवे लोको पॉयलट हैं। पति के साथ उनका एसबीआई व सेंन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया में ज्वाइंट एकाउंट है। 22 जून को शाम करीब 5 बजे उनके पति के मोबाइल पर अनजान नंबर 6291641073 से कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को डीआरएम कार्यालय का अधिकारी बताते हुए खाते से संबंधित जानकारी दी। साथ ही ऑफिस की भी जानकारी दी। कॉल करने वाले व्यक्ति ने उनसे खाता अपग्रेड करने की बात कही और मोबाइल पर आने वाले ओटीपी नंबर को पूछा। ठग के झांसे में आकर असीमा ने उसे ओटीपी नंबर बता दिया। ठक ने उनके खाते से रकम निकाला शुरू कर दिया। 22 जनू को शाम साढ़े 6 बजे से 23 जून को शाम तक ठग ने उनके खाते से 93 हजार व 10 हजार रुपए निकाल दिए थे। खाते से रकम निकलने की जानकारी होने पर भूपति पात्रा ने असीमा को दी। असीमा ने उन्हें अनजान नंबर से कॉल आने और कॉल करने वाले व्यक्ति को रेलवे अधिकारी समझाकर खाता नंबर व ओटीपी नंबर बताने की जानकारी दी। ठग ने इस बीच उनके खाते से कुल 1 लाख 83 हजाररुपए पार कर दिया। असीमा ने शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने ठग के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
JOIN US ON – Facebook Twitter Instagram

Home / Bilaspur / नई दुल्हन को घर पर छोड़ काम पर गया था पति , अचानक फ़ोन आया की बीवी मर चुकी है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो