scriptCROWD /भीड़ बढ़ी तो बनाया जुगाड़, ट्रेन के डिब्बों में नहीं बल्कि अब यहां बैठकर यात्री कर रहे सफर | People travelling in parcel van due to huge crowd in trains | Patrika News
बिलासपुर

CROWD /भीड़ बढ़ी तो बनाया जुगाड़, ट्रेन के डिब्बों में नहीं बल्कि अब यहां बैठकर यात्री कर रहे सफर

ट्रेने (Indian railway) में चल रही भीड़ (crowded trains) का आलम ऐसा है कि लोगों को पार्सलयान (sitting in parcel van) में बैठकर सफर करना पड़ रहा है

बिलासपुरJun 30, 2019 / 11:44 am

Saurabh Tiwari

train

ट्रेन में सफर करने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर,वरना होगी मुश्किल

बिलासपुर. ट्रेने में चल रही भीड़ का आलम ऐसा है कि लोगों को पार्सलयान में बैठने को मजबूर है। शनिवार को ऐसा ही नजारा प्लेटफॉर्म नं. 3 में देखने को मिला जब गोंदिया-झारसुगुड़ा पैसेजर पहुंची। ट्रेन में चल रही खचाखच भीड़ व गेट तक रखे समानों के चलते यात्रियों को कोच में चढऩे की व्यवस्था नहीं हुई तो वह पार्सलयान में ही बैठ कर सफर करने लगे। भीड़ का आलम ऐसा की विकलांग कोच में भी भारी भीड़ का देखने को मिली। ट्रेनों में चल रही भीड़ को कम करने रेलवे को एक्ट्राको जोडने की बात यात्री कहते रहे।
आपको बता दें कि बिलासपुर एसईसीआर रेलवे जोन से होकर जाने वाली लगभग सैकड़ों गाड़ियों को आने वाले समय के लिए मेंटेनेंस कार्य के चलते रद्द किया गया है वहीं कुछ गाड़ियों का समय बदलकर चलाया जा रहा है।
गाड़ियों की कमी से स्टेशन में और अन्य ट्रेनों में भीड़ बढ़ी है जिसका सबब यात्रियों को असुविधाजनक यात्रा कर चुकाना पड़ रहा है।

Home / Bilaspur / CROWD /भीड़ बढ़ी तो बनाया जुगाड़, ट्रेन के डिब्बों में नहीं बल्कि अब यहां बैठकर यात्री कर रहे सफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो