scriptCRIME/ हवलदार ने हवलदार का फोड़ दिया सिर, कारण ऐसा की आप भी कहेंगे ये कोई बात हुई ! | policeman attack another policeman on petty issue | Patrika News
बिलासपुर

CRIME/ हवलदार ने हवलदार का फोड़ दिया सिर, कारण ऐसा की आप भी कहेंगे ये कोई बात हुई !

गुस्सैल हवलदार ने केवल इस बात पर पीट दिया कि……. (policeman attack) (clash between policemen) (policemen fight)

बिलासपुरJun 20, 2019 / 01:03 pm

Saurabh Tiwari

policeman attack another policeman on petty issue

CRIME/ हवलदार ने हवलदार का फोड़ दिया सिर, कारण ऐसा की आप भी कहेंगे ये कोई बात हुई !

बिलासपुर. हाईकोर्ट सुरक्षा डयूटी करके वापस पुलिस बैरक पहुंचे प्रधान आरक्षक को गुस्सैल हवलदार ने केवल इस बात पर पीट दिया कि वह गणना में दो मिनट की देरी से पहुंचा था। पुलिस बैरक में प्रधान आरक्षक को बेल्ट से इस कदर पीटा गया कि वह लहूलुहान हो गया। मामले में चकरभाठा पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। घटना चकरभाठा थानाक्षेत्र के हाईकोर्ट पुलिस बैरक की है। दोनों जवान 2री बटालियन सकरी में पदस्थ हैं।
घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक 2री बटालियन सकरी में पदस्थ प्रधान आरक्षक अनिल कुमार सिंह (52) की हाईकोर्ट सुरक्षा व्यवस्था के लिए गेट 3 में डयूटी लगाई गई है। वह रोज की तरह बीते 17 जून को डयूटी खत्म करके दोपहर साढ़े 12 बजे पुलिस बैरक, हाईकोर्ट चकरभाठा पहुंचा और कपड़े उतार ही रहे थे तभी वहां पर हवलदार पूरनचंद पैंकरा पहुंच गया और गालीगलौज करते हुए गणना के समय में 2 मिनट की देरी होने की बात करने लगा।
जिसका अनिल कुमार सिंह ने विरोध किया तो हवलदार पूरनचंद ने बेल्ट निकाला और उसे पीटना शुरू कर दिया। जिससे उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं। किसी तरह घायल जवान खुद को बचाकर वहां से भागा और अपने अन्य साथियों को घटना की जानकारी दी। जिसे उपचार के लिये डॉक्टर के पास ले जाया गया और घटना की शिकायत चकरभाठा पुलिस के पास की गई। पुलिस ने मामले में जांच के बाद आरोपी हवलदार पूरनचंद पैंकरा के खिलाफ धारा 294, 323 और 506 के तहत अपराध कायम कर लिया है.
विभाग ने मामले को दबाये रखा
पुलिस बैरक के भीतर मारपीट की यह घटना घटी और अन्य जवान तमाशबीन बने रहे। इतना ही नहीं इस घटना की शिकायत चकरभाठा पुलिस से घटना के दिन ही शाम में कर दी गई थी। लेकिन, पुलिस ने मामले को दबाये रखा और दो दिन बीत जाने के बाद मामले में अपराध दर्ज किया।
READ CRIME NEWS HERE

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bilaspur / CRIME/ हवलदार ने हवलदार का फोड़ दिया सिर, कारण ऐसा की आप भी कहेंगे ये कोई बात हुई !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो