scriptबीजेपी सांसद Ravi Kishan पर महिला का आरोप, खुद को बताया पत्नी, कहा- 28 साल पहले हुई शादी | Woman accuses BJP MP Ravi Kishan of calling her his wife and says they got married 28 years ago | Patrika News
गोरखपुर

बीजेपी सांसद Ravi Kishan पर महिला का आरोप, खुद को बताया पत्नी, कहा- 28 साल पहले हुई शादी

Ravi Kishan: बीजपी सांसद रवि किशन को अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने अपना बताया है। महिला ने यह भी दावा किया है कि उनकी और रवि किशन की एक बेटी भी है, जिसे वो कानूनी अधिकार दें।

गोरखपुरApr 16, 2024 / 09:09 am

Sanjana Singh

Ravi Kishan
Ravi Kishan: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन इन दिनाें विवादों में घिर गए हैं। अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने उन्हें अपना पति बताया है। महिला ने दावा किया है कि दोनों की एक बेटी भी है और उनकी शादी 1996 में मुंबई में हुई थी।

‘रवि किशन से हुई है शादी’


अपर्णा ठाकुर ने बताया, “मैं चाहती हूं कि एक्टर रवि किशन मेरी बेटी काे अडॉप्ट करें या उसे उसके लीगल राइट्स दें। मेरी बेटी उसकी हकदार है। उसके लिए मैं कोर्ट में जाउंगी। रवि किशन से मेरी शादी हुई है, क्योंकि दोस्तों और फैमिली के सामने उन्होंने मुझे सिंदूर और मंगलसूत्र पहनाया है।

यह भी पढ़ें: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, जानें घर बैठे कैसे करें अप्लाई

अर्पणा ठाकुर ने सीएम योगी से लगाई गुहार

उन्होंने आगे बताया, “मेरी शादी 1996 में मुंबई में हुई थी। शादी के समय फोन नहीं था तो शादी की फोटो नहीं है, लेकिन साथ में घूमने-फिरने की फोटो मेरे पास है। मेरी सीएम योगी से यह मांग है कि मेरी बेटी को न्याय मिला। उनकी फैमिली में सबको मेरे बारे में पता है।” अभी तक इस मामले में एक्टर और सांसद रवि किशन ने कोई बयान नहीं दिया है।

Home / Gorakhpur / बीजेपी सांसद Ravi Kishan पर महिला का आरोप, खुद को बताया पत्नी, कहा- 28 साल पहले हुई शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो