scriptआमिर ने किया सभी बड़ी फिल्मों को चैलेंज, कहा मेरी दंगल से भी ज्यादा हिट होगी सीक्रेट सुपरस्टार… | aamir khan challenge secret superstar is bigger than dangal | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर ने किया सभी बड़ी फिल्मों को चैलेंज, कहा मेरी दंगल से भी ज्यादा हिट होगी सीक्रेट सुपरस्टार…

आमिर ने किया सभी बड़ी फिल्मों को चैलेंज, कहा मेरी दंगल से भी ज्यादा हिट होगी सीक्रेट सुपरस्टार…

Oct 02, 2017 / 02:36 pm

Riya Jain

aamir khan and secret superstar

aamir khan and secret superstar

जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही बॅालीवुड के परफेश्निस्ट आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार बॅालीवुड बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान एक म्यूजिक कम्पोजर की भूमिका निभा रहें हैं। साथ ही फिल्म में दंगल की एक्टर जायरा वसीम लीड किरदार निभा रही हैं।

देखा जाए तो इस फिल्म में आमिर का रोल नाम मात्र का है। फिर भी उन्होंने हाल में हुए एक इंटरव्यू के दौरान एक बहुत बड़ी बात कह डाली। आमिर खान का कहना है कि सीक्रेट सुपरस्टार दंगल से ज्यादा हिट होगी। जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना। आमिर अपनी अगली फिल्म की तुलना दंगल जैसी सुपर डुपर हिट फिल्म से कर रहे हैं। ऐसे में आमिर खान का बयान सीक्रेट सुपरस्टार के लिए सोचने पर मजबूर करता है।

हाल में हिन्दुतान टाइम्स से बात करते हुए आमिर खान ने फिल्म को लेकर ये खास बातें कही। जब आमिर खान अपनी सोच को कुछ ख़ास टीम मेम्बरों के साथ शेयरकिया तो सभी हैरानी में पड़ गए। क्योकिं देखा जाए तो दंगल ही एसी फिल्म है जिसने देश में नहीं बल्कि विदेश में भी नाम कमाया है। ऐसे में कहा ये भी जा सकता है की उनका फिल्म के लिए इतना बड़ा बयान देना कहीं प्रमोशन करने का एक जरिया तो नहीं। क्योंकि जब से आमिर खान का यह बयान अखबारों में छपा है तब से ही सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म का ट्रेलर दबाकर देखा जा रहा है।

https://twitter.com/aamir_khan/status/914393145625993217?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें इस फिल्म के लिए आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की शूटिंग भी रोक दी है। ुउनका मानना है की वे अब सीक्रेट सुपरस्टार को अपना पूरा समय देंगे। जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती वे खुद इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे। इस खबर के बारे में खुद आमिर खान ने ट्विटर के जरिए बताया। बता दें सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म 19 अक्तूबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर ने किया सभी बड़ी फिल्मों को चैलेंज, कहा मेरी दंगल से भी ज्यादा हिट होगी सीक्रेट सुपरस्टार…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो