scriptआमिर खान ने आटे के पैकेट्स के साथ 15-15 हजार रुपए देने की वायरल फोटो पर दिया रिएक्शन | Aamir Khan reaction on viral photo of free wheat bags and notes inside | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान ने आटे के पैकेट्स के साथ 15-15 हजार रुपए देने की वायरल फोटो पर दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें आटे के पैकेट्स में कुछ भारतीय नोट भी नजर आ रहे थे। दावा ये किया गया कि ये आटे के पैकेट्स और नोट, जोकि 15000 रुपए बताए जा रहे हैं, आमिर खान ने गरीबों की मदद के लिए भेजे हैं।

May 04, 2020 / 04:50 pm

पवन राणा

आमिर खान ने आटे के पैकेट्स के साथ 15-15 हजार रुपए देने की वायरल फोटो पर दिया रिएक्शन

आमिर खान ने आटे के पैकेट्स के साथ 15-15 हजार रुपए देने की वायरल फोटो पर दिया रिएक्शन

मुुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी फोटो के साथ राहत सामग्री और पैसे बांटने की वायरल तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर ने इस वायरल तस्वीर पर अपनी भूमिका को इस तरह से स्पष्ट भी कर दिया है।

Aamir Khan Grows his hair and beard before the beginning of new films

आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया, मैं वो व्यक्ति नहीं जो आटे के पैकेट्स में पैसे रख रहा है। या तो ये पूरी तरह फेक स्टोरी है या फिर कोई गरीबों का रखवाला है जो अपना नाम बताना नहीं चाहता है। सुरक्षित रहें।’

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही में एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें आटे के पैकेट्स में कुछ भारतीय नोट भी नजर आ रहे थे। दावा ये किया गया कि ये आटे के पैकेट्स और नोट, जोकि 15000 रुपए बताए जा रहे हैं, आमिर खान ने गरीबों की मदद के लिए भेजे हैं।

aamir_donate_pm_fund.png

आपको बता दें कुछ दिनों पहले भी इसी तरह की एक फोटो-वीडियो वायरल हुए थे जिसमें आमिर के पीएम केयर्स फंड में 250 करोड़ रुपए दान देने की बात कही गई थी। हालांकिे ये दावा झूठा निकला। ये फोटो-वीडियो पुरानी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान ने आटे के पैकेट्स के साथ 15-15 हजार रुपए देने की वायरल फोटो पर दिया रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो