टीवी प्रोग्राम 'पवित्र रिश्ता' से फेम पाने वाली अंकिता लोखंडे ने उड़ाया शो का मज़ाक,वीडियो हुआ वायरल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 Mar 2020, 06:22 PM IST
टीवी प्रोग्राम 'पवित्र रिश्ता' से फेम पाने वाली अंकिता लोखंडे ने उड़ाया शो का मज़ाक,वीडियो हुआ वायरल
ankita fun of pavitra rishta

  • एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokande ) ने बनाया टिकटॉक वीडियो
  • वीडियो में अपने ही टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' ( Pavitra Rishta ) का मज़ाक उड़ाती आईं नज़र
  • वीडियो की वजह से सुर्खियों में एकट्रेस

नई दिल्ली। एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) के टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ ( Pavitra Rishta ) से फेम पाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Anikta Lokhande ) आज बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'मणिकर्णिका' ( Manikarnika ) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस टीवी शो ने रातोंरात उन्हें स्टार बना दिया था। अंकिता और एकता एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर आजकल अंकिता का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। खास बात तो ये है कि इस वीडियो में वो टीवी शो ‘पवित्रा रिश्ता’ का मज़ाक उड़ाते हुए दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो के वायरल होने से अंकिता सुर्खियों में आ गई हैं। ये वीडियो टिकटॉक का है जिसे उन्होंने अपने घर में ही बनाया है। इस वीडियो में अंकिता कहती है कि “भाभी के कमरे से देवर, जीजाजी के कमरे से साली और पड़ोसी के कमरे से ननंद निकलती थी और सीरियल का नाम था पवित्र रिश्ता।“ वीडियो में अंकिता जोरों से हंसती हुई भी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘नहीं ये झूठ है।‘

बता दें ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट से ही अंकिता की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी। मानव का किरदार निभाने वाले ‘सुशांत सिंह राजपूत’ ( Sushant Singh Rajput ) और अंकिता एक समय में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के रिश्ते मं थे। कई सालों तक दोनों का रिलेशन काफी अच्छा चला। लेकिन फिल्मों में जाने के बाद सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया। सोशल मीडिया पर दोनों के टूटे रिश्ते पर कई बातें बनी। आज दोनों ही अपनी जिंदगियों में व्यस्त हैं।