scriptएशा गुप्ता का पुनीत से हुआ ब्रेकअप, इससे पहले सोनम से था अफेयर | Actress Esha Gupta breaks up with boyfriend Punit Malhotra | Patrika News
बॉलीवुड

एशा गुप्ता का पुनीत से हुआ ब्रेकअप, इससे पहले सोनम से था अफेयर

काफी लंबे समय से डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ डेटिंग कर रही एशा के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं, बताया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

esha gupta

esha gupta

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा गुप्ता की लाइफ में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। काफी लंबे समय से डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ डेटिंग कर रही एशा के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

सूत्रों की मानें तो एक महीने पहले ही एशा और पुनीत अलग हो चुके हैं। बता दें कि दोनों की डेटिंग फिल्म गोरी तेरे प्यार में की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। पुनीत ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था और एशा ने इसमें आइटम नंबर किया था। हाल ही में दोनों एक दिवाली पार्टी में शामिल हुए लेकिन अलग-अलग आए और चले गए इससे पता चलता है कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है।

हालांकि अपने इस रिश्ते के बारे में एशा और पुनीत ने कभी कुछ भी खुलकर नहीं कहा। इसके अलावा कभी एक साथ इवेंट में भी नजर नहीं आए। मगर उनके करीबी बहुत अच्छी तरह जानते थे कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हो सकता है कि रिलेशनशिप को सीक्रेट रखने के दबाव की वजह से दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की सोची।

एक सूत्र की मानें तो पुनीत अपने रिश्ते को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव थे। दोनों ने पिछले छह महीने में अपने बीच के मतभेदों को दूर करने की कोशिश भी की। मगर कुछ भी फायदा नहीं हुआ। इसलिए दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि इन बातों की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है। बता दें कि पुनीत मल्होत्रा वही डायरेक्टर हैं जिनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के भी अफेयर की खबरें आईं थी।

Home / Entertainment / Bollywood / एशा गुप्ता का पुनीत से हुआ ब्रेकअप, इससे पहले सोनम से था अफेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो