scriptकरिश्मा कपूर ने कोरोना के खिलाफ जंग में दिया अपना योगदान, पीएम केयर्स फंड में दान की राशि | Actress Karishma Kapoor donates in PM cares fund | Patrika News
बॉलीवुड

करिश्मा कपूर ने कोरोना के खिलाफ जंग में दिया अपना योगदान, पीएम केयर्स फंड में दान की राशि

कोरोना वायरस (Coronavirus) की जंग में पूरा देश एकजुट है। पीएम केयर्स फंड में कई लोगों ने सहायता राशि दान की है।

नई दिल्लीApr 02, 2020 / 07:07 pm

Sunita Adhikari

karishma_kapoor.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) की जंग में पूरा देश एकजुट है। पीएम केयर्स फंड में कई लोगों ने सहायता राशि दान की है। बॉलीवुड भी सकंट की इस घड़ी में मदद के लिए आगे आया है। अब बॉलीवुड से ही एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने पीएम केयर्स फंड में दान देने का एलान किया है। करिश्मा के साथ उनके बच्चों ने भी अपना योगदान दिया है।
करिश्मा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट (Karishma Kapoor Instagram) से इसकी जानकारी दी है। करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने कोरोना वायरस के खिलाफ अपना योगदान देते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमने डोनेट किया, आप भी प्लीज डोनेट करें। एक छोटा-सा योगदान कई जिंदगियों को बदल सकता है’। करिश्मा कपूर ने अपनी पोस्ट के जरिए दूसरों को भी योगदान के लिए प्रेरित किया है।
आपको बता दें कि बॉलीवुड से अबतक अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, सारा अली खान, आलिया भट्ट विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सैनन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर, करण जौहर ने पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान की है। वहीं साउथ इंडस्ट्री से भी कई एक्टर्स ने राशि दान की है।

Home / Entertainment / Bollywood / करिश्मा कपूर ने कोरोना के खिलाफ जंग में दिया अपना योगदान, पीएम केयर्स फंड में दान की राशि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो