scriptफ्लाइट पकड़ने के चक्कर में कपड़ों से टैग निकालना भूली Manushi Chillar, सोशल मीडिया पर अब उड़ रहा है मज़ाक | Actress Manushi Chillar Trolled For Not Removing The Tag From Dress | Patrika News
बॉलीवुड

फ्लाइट पकड़ने के चक्कर में कपड़ों से टैग निकालना भूली Manushi Chillar, सोशल मीडिया पर अब उड़ रहा है मज़ाक

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ( Manushi Chillar )
ड्रेस से प्राइज टैग हटना भूलीं एक्ट्रेस
अभिनेता अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) संग करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्लीDec 06, 2020 / 01:21 am

Shweta Dhobhal

Actress Manushi Chillar Trolled For Not Removing The Tag From Dress

Actress Manushi Chillar Trolled For Not Removing The Tag From Dress

नई दिल्ली। 2017 में मिस वर्ल्ड बनी मानुषी छिल्लर ( Manushi Chillar ) इन दिनों बॉलीवुड डब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) संग बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से मानुषी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हो रही हैं। यह वीडियो एयरपोर्ट का है। चलिए आपको बतातें हैं कि ट्रोलिंग की वजह आखिर है क्या?

यह भी पढ़ें

दिलजीत के बाद कंगना पर फूटा भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav का गुस्सा, तंज कसते हुए बोले- ‘कुछ न बुझाई!’

 

 

manusi_1.jpg

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जो वीडियो वायरल हो रही है। उसमें वह एयरपोर्ट पर नज़र आ रही हैं। सामने आई वीडियो में मानुषी से रिपोर्टर कहते हुए सुनाई दे रहा है कि ‘आप लेट हो गई हैं।’ जिससे वह भी सहमत नज़र आई। इस बीच जब उनकी आउटफीट पर ध्यान दिया जाता है। तो देखा जाता है कि फ्लाइट को पकड़ने के चक्कर में मानुषी अपने टॉप से प्राइज टैग निकालना भूल गई हैं। उनके ब्लैक टॉप से उनका टैग बाहर लटकता हुआ दिखाई दे रहा है। जो कि कैमरों में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन पर लोगों को खल रही है Sunny Deol की चुप्पी, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर उतारा गुस्सा

manusi_2.jpg

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर मानुषी जमकर ट्रोल हो रही हैं। वीडियो देखने के बाद कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ‘टैग तो उतार देती कपड़ो से।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘टैग तो लगा ही रह गया है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कॉमेंट करते हुए कहा है कि ‘लगता है कि वह टॉप से टैग निकालना भूल गई हैं।’ वहीं मानुषी के फैंस उनकी इस भूल को क्यूट बता रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रेटी के कपड़ों पर टैग स्पॉट हुआ हो। इससे पहले भी कई सेलेब्स से ऐसी गलतियां हो चुकी है।

 

 

 

Home / Entertainment / Bollywood / फ्लाइट पकड़ने के चक्कर में कपड़ों से टैग निकालना भूली Manushi Chillar, सोशल मीडिया पर अब उड़ रहा है मज़ाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो