प्रीति जिंटा के डॉगी ने उनको डूबने से बचाया, एक्ट्रेस ने बताई पूरी दास्तां

By: Sunita Adhikari
| Updated: 20 Jan 2020, 05:51 PM IST
प्रीति जिंटा के डॉगी ने उनको डूबने से बचाया, एक्ट्रेस ने बताई पूरी दास्तां

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके ट्वीट को लेकर वो अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने डॉगी को लेकर पोस्ट किया है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके ट्वीट को लेकर वो अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने डॉगी के साथ एक फोटो पोस्ट किया है और साथ ही इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने ये भी बताया है कि उनके डॉगी ने उनकी डूबने से जान बचाई है। अब उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

प्रीति जिंटा ने ट्वीट करते हुए कहा, "सच्चा प्यार तब होता है जब आपका डॉगी आपको डूबने से बचाने के लिए जकूजी में भी कूद जाता है (कम से कम वो यह सोचता है)।" प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने आगे कहा, "और तब तक भड़का होता है, जब तक आप बाथ टब से बाहर नहीं आ जाते। मेरे बेबी के साथ एक प्यारा लम्हा।" प्रीति जिंटा के इस ट्वीट पर लोग खूब रिप्लाई कर रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था। हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस चाहते हैं कि वो जल्द ही कमबैक करें।