scriptप्रियंका- परिणीति पर तीसरी बहन मीरा चोपड़ा ने लगाए बड़े आरोप, बोलीं- उन दोनों ने मुझे…. | Actress Priyanka Chopra Parineeti chopra cousin meera chopra reveals a | Patrika News
बॉलीवुड

प्रियंका- परिणीति पर तीसरी बहन मीरा चोपड़ा ने लगाए बड़े आरोप, बोलीं- उन दोनों ने मुझे….

Meera Chopra and Priyanka Chopra: फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने बताया कि कैसे उनकी दोनों बहनो ने कभी उन्हें अपनी बहन नहीं समझा…

मुंबईDec 24, 2023 / 01:44 pm

Priyanka Dagar

meera_chopra_bond_priynaka_and_parineeti_chopra.jpg

प्रियंका चोपड़ा और परिणीति की बहन मीरा चोपड़ा ने किए कई खुलासे

Meera Chopra: बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दोनों बहनों की बॉन्डिंग के बारे में हर कोई जानता है। पर ये कोई नहीं जानता कि दोनों की मन्नारा चोपड़ा के अलावा भी एक और बहन है जिसका नाम मीरा चोपड़ा है। मीरा भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी दोनों स्टार बहन को लेकर बड़े खुलासे किए हैं।
प्रियंका और परिणीति को लेकर मीरा ने खोले कई राज
बता दें, मीरा चोपड़ा की फिल्म ‘सफेद’ 29 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में मीरा ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया है और बताया है जब वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आईं तो उन्हें अपनी बहनों से कोई सपोर्ट नहीं मिला। मीरा ने कहा है, शुरुआत से ही दोनों बहनों के साथ उनका बहनों वाला रिश्ता नहीं रहा। उन्होंने इंडस्ट्री में कोई सपोर्ट न मिलने वाली बात पर कहा, जब इंडस्ट्री में आपकी तीन-चार बहनें हों तो आपको उनका सपोर्ट मिलता है, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ।
मीरा ने बताया दोनों बहनों से नहीं मिला प्यार
परिणीति के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए मीरा ने कहा कि परिणीति और उनकी फैमिली में सालों से बातचीत बंद है। ऐसे में मीरा अपनी फैमिली के खिलाफ जाकर उनसे बात नहीं कर सकती। मीरा ने कहा, ‘परिणीति के साथ कभी फैमिली वाली बात ही नहीं आई’ वहीं मीरा ने प्रियंका के साथ भी अपने बॉन्ड के लिए कहा प्रियंका की फैमिली से मैं आज भी बहुत करीब हूं, लेकिन उनके साथ कभी सिस्टरहुड वाली फीलिंग नहीं आई।
मीरा के मुताबिक, उन्होंने हमेशा प्रियंका चोपड़ा को बहन वाला प्यार दिया पर कभी प्रियंका चोपड़ा ने मीरा को बहन के रिश्ते से दूर रखा। मीरा ने दोनों बहनों की तरफ इशारा करते हुए ये भी कहा, जब कोई बहुत बड़ा हो जाता है तो बाकि लोग छोटे हो जाते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / प्रियंका- परिणीति पर तीसरी बहन मीरा चोपड़ा ने लगाए बड़े आरोप, बोलीं- उन दोनों ने मुझे….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो