scriptAishwarya Rai के साथ काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस का निधन, कैंसर के आगे हारी जिंदगी | Actress Sreela Majumdar Died reason cancer work with Aishwarya Rai Bac | Patrika News
बॉलीवुड

Aishwarya Rai के साथ काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस का निधन, कैंसर के आगे हारी जिंदगी

Sreela Majumdar Passes Away: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस का निधन हो गया है। उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ भी काम किया हुआ है।

मुंबईJan 28, 2024 / 02:28 pm

Priyanka Dagar

actress_sreela_majumdar_died_reason_cancer_work_with_aishwarya_rai_bachchan_.jpg

एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार की कैंसर से हुई मौत

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई है। फेमस एक्ट्रेस का निधन हो गया है, उन्होंने 65 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस काफी समय से कैंसर से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थी और फिर शनिवार 27 जनवरी को एक्ट्रेस हार गई और उनकी मौत हो गई।
ऐश्वर्या के साथ किया था काम (Actress Sreela Majumdar Death)
रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस साढ़े तीन साल से ओवेरियन कैंसर से जंग लड़ रही थी। उनका निधन कोलकाता के एक हॉस्पिटल में हुआ है। बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेसेस श्रीला का नाम काफी फेमस था। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मे भी दी हैं। बता दें कि श्रीला मजूमदार ने ही फिल्म चोखेर बाली में ऐश्वर्या राय के लिए वॉयस डबिंग की थी।
https://twitter.com/PratimDGupta/status/1751274483191836793?ref_src=twsrc%5Etfw
श्रीला ने दी शानदार फिल्में (Sreela Majumdar Movies)
एक्ट्रेस का फिल्मी सफर काफी शानदार रहा है। उन्होंने साल 1980 में फिल्म ‘परशुराम’ से डेब्यू किया था। इसके बात उन्होंने कई हिट फिल्में दी, जिसमें ‘द पार्सल चोख’, ‘अमर पृथ्वी’, ‘खरजी’, ‘असोल नकोल’ और ‘नागमोती’ जैसी फिल्में शामिल हैं। श्रीला ने बॉलीवुड के फेमस चेहरों जैसे- नसीरुद्दीन शाह, स्मिता पाटिल, शबाना आजमी के साथ भी काम किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / Aishwarya Rai के साथ काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस का निधन, कैंसर के आगे हारी जिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो