Neha Kakkar, आदित्य नारायण के बाद बिग बॉस प्रतिभागी ने फिल्मों में सिंगिंग को लेकर किया खुलासा

By: पवन राणा
| Published: 08 Oct 2020, 08:12 PM IST
Neha Kakkar, आदित्य नारायण के बाद बिग बॉस प्रतिभागी ने फिल्मों में सिंगिंग को लेकर किया खुलासा
नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के बाद बिग बॉस 14 प्रतिभागी ने फिल्मों में सिंगिंग को लेकर किया खुलासा

सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और आदित्य नारायण ( Aditya Narayan ) ने कुछ समय पहले बताया था कि बॉलीवुड मूवीज में गाने के लिए पैसे नहीं दिए जाते हैं। अब इसी बात पर राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) ने अपनी बात रखी है।

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर्स को मिलने वाले मेहनताने पर भले ही फैंस कुछ भी सोचते हों, लेकिन कुछ सिंगर्स की मानें तो मूवीज के लिए गाए गानों के बदले फूटी कौड़ी भी नहीं मिलती। इस मामले पर सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) और आदित्य नारायण ( aditya narayan ) ने सबसे पहले अपनी बात रखी थी। अब राहुल वैद्य ( Rahul Vaidya ) ने भी यही बात कही है।

यह भी पढ़ें: — कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer Sahu, सपना के मां बनने के बाद क्यों भड़के ट्रोल्स पर

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' ( Bigg Boss 14 ) में प्रतिभागी बने राहुल का कहना है कि फिल्मों में रिकॉर्डिंग के लिए सिंगर्स को वाकई पैसे नहीं मिलते हैं।

गौरतलब है कि नेहा पहले ही यह खुलासा कर चुकी हैं। नेहा के मुताबिक बॉलीवुड में गाने के पैसे नहीं मिलते हैं। सिंगर ने कहा कि उन्हें कहा जाता है कि अगर कोई सुपरहिट हो जाता है, तो उसे शोज में गाकर सिंगर पैसे कमा ही लेंगे। नेहा ने कहा,' मुझे लाइव कॉन्सर्ट जैसी चीजों से अच्छे पैसे मिलते हैं, लेकिन बॉलीवुड में ऐसा नहीं है। हमसे गाने गवाकर हमें पैसे नहीं दिए जाते।'

स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

वहीं, राहुल का कहना है कि यह सही है कि फिल्मों में गाने के लिए सिंगर्स को पेमेंट नहीं किया जाता है। हालांकि यह भी सच है कि सिंगर्स को लाइव शोज से खूब पैसे कमाने का मौका मिलता है।

यूजर बोला, 'सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे', Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

सिंगर ने कहा कि वे हमसे कहते हैं कि हम शोज से काफी सारा पैसा कमा लेंगे इसलिए वे हमें सिंगिंग के पैसे नहीं देते हैं। यह अवधारणा गलत है। ऐसा किसी एक्टर को यह बताने जैसा है कि आप फिल्म के लिए पैसे नहीं लो क्योंकि आपको इंडोर्समेंट के पैसे मिलेंगे। यह समझदारी की बात कहां से हुई? यह तकनीकी रूप से गलत है।

aditya narayan