कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer Sahu, सपना के मां बनने के बाद क्यों भड़के ट्रोल्स पर

By: पवन राणा
| Published: 07 Oct 2020, 05:38 PM IST
कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer Sahu, सपना के मां बनने के बाद क्यों भड़के ट्रोल्स पर
कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer Sahu, सपना के मां बनने के बाद क्यों भड़के ट्रोल्स पर

सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) और वीर साहू ( Veer Sahu ) को लेकर अफवाहें और कयास लम्बे समय से जारी थे, लेकिन दोनों में से किसी ने इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। खबरों की मानें, तो दोनों करीब 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

मुंबई। हरियाणवी डांसर और बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी सपना चौधरी ( Sapna Choudhary ) के मां बनने की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। फैंस को एक तरफ जहां सपना के मां बनने की खुशी है, वहीं उनकी शादी की बात को लेकर बहुत कुछ जानने की जिज्ञासा भी है। हालांकि सपना की शादी, पति और बच्चे को लेकर ट्रोल्स ने हद ही कर दी। सोशल मीडिया पर सपना को शादी छिपाने और बच्चे को जन्म देने को लेकर बुरी तरह से ट्रोल किया गया। सपना के पति वीर साहू ( Veer Sahu ) इसी बात को लेकर बेहद नाराज हैं। उन्होंने ट्रोल्स को उन्हीं की भाषा में जवाब भी दिया। आइए जानते हैं कौन हैं वीर साहू और उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

यह भी पढ़ें : — स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

ट्रोल्स को सुनाई खरी-खरी
सपना के 4 अक्टूबर को मां बनने की खबर पर कुछ लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट्स सोशल मीडिया पर किए थे। इसमें शादी की जानकारी छिपाने और बच्चे के जन्म को लेकर भद्दी बातें की गईं थीं। इसी से नाराज वीर ने खुद सामने आकर फेसबुक लाइव पर सपना और अपने रिलेशन का बचाव किया। साथ ही ट्रोल्स को हिदायत दी कि वे उनकी पर्सनल लाइफ में ना घुसें। इस लाइव के दौरान सपना का नाम लिए बिना वीर ने पहले बच्चे के जन्म और बाद में शादी की जानकारी दी। इससे पहले सपना को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव वीर ने अपनी शादी की बात को कभी बाहर नहीं आने दिया।

यह भी पढ़ें : — यूजर बोला, 'सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे', Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

सिंगर और एक्टर

वीर साहू हरियाणा और पंजाब में काफी लोकप्रिय हैं। वे सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग भी करते हैं। हाल ही उन्होंने कहा कि साल में दो-तीन गाने कर लूं, इतना ही बहुत है। काम चल जाता है। अपने सिंगिंग और एक्टिंग के पैशन के चलते उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। वीर का पहला सॉन्ग 'थाड्डी-बड्डी' हिट रहा था। उन्होंने पंजाबी मूवी 'गांधी फिर आ गए' में भी काम किया है। वीर की पहचान हरियाणा के 'बब्बू मान' के रूप में भी है।

4 साल से कर रहे थे डेटिंग
सपना और वीर साहू को लेकर अफवाहें और कयास जरूर थे, लेकिन दोनों में से किसी ने इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। खबरों की मानें, तो दोनों करीब 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

जनवरी में की कोर्ट मैरिज
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सपना और वीर ने इसी साल जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। कहा जाता है कि वीर के परिवार के एक करीबी रिश्तेदार के निधन के कारण शादी का बड़ा कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया। ना ही शादी की खबर को सार्वजनिक किया गया।