scriptइस फिल्म में नरगिस का रोल कर सकती हैं ऐश्वर्या | Aishwarya Rai latest Interview on Raat Din And vo kon thi movie | Patrika News
बॉलीवुड

इस फिल्म में नरगिस का रोल कर सकती हैं ऐश्वर्या

नर्गिस को इस फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

Sep 02, 2018 / 06:29 pm

Rahul Yadav

Aishwarya rai

Aishwarya rai

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सुपरहिट फिल्म ‘रात और दिन’ के रीमेक में काम करना चाहती हैं। उन्हें कुछ माह पूर्व ‘रात और दिन’ और ‘वो कौन थी’ के रीमेक में काम करने के लिए ऑफर आया था लेकिन इस पर उन्होंने कोई सहमति नहीं जताई है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या इन दोनों फिल्मों में काम करना चाहती हैं। पिछले माह रिलीज हुई फिल्म ‘फन्ने खां’ में भी ऐश्वर्या नजर आई थीं लेकिन उनकी इस फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। बता दें कि इस मूवी से अनिल कपूर और ऐश्वर्या की जोड़ी ने पर्दे पर वापसी की थी।

Aishwarya rai

नर्गिस का रोल करने में कोई हिचकिचाहट नहीं

खबरों के मुताबिक, फिल्म को लेकर ऐश्वर्या राय का कहना है कि इन दोनों फिल्मों के रीमेक का आइडिया उन्हें पसंद आया है। साठ के दशक की इन फिल्मों को लेकर उनके मन में बहुत आदर है। लेकिन उन्होंने निर्माता से कहा है कि वो पहले इस फिल्म के अधिकार ले कर आएं फिर इसके बाद उन्हें नर्गिस का रोल (रात और दिन) करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है।

भोजपुरी फिल्म ‘संघर्ष’ ने धोया अश्लीलता का दाग, ऐसी है इसकी कहानी

शाहिद कपूर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के प्रमोशन में पहुंचे, दिखा बेहद कूल अंदाज

Aishwarya rai

संजय दत्त की थी इच्छा

ऐश्वर्या ने आगे कहा, ‘जब वो संजय दत्त के साथ फिल्म ‘शब्द’ में काम कर रही थीं तब संजू ने उनसे कहा था कि अगर ‘रात और दिन’ फिर से बनती है तो वो मैं ही नर्गिस का रोल अदा करूं। ऐसा करने में मुझे खुशी होगी।’ उल्लेखनीय है कि साल 1967 में प्रदर्शित सत्येन बोस निर्देशित ‘रात और दिन में प्रदीप कुमार, नर्गिस दत्त और फिरोज खान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी। नर्गिस को इस फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

Home / Entertainment / Bollywood / इस फिल्म में नरगिस का रोल कर सकती हैं ऐश्वर्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो