scriptमिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय को इस फोटोशूट के लिए मिले थे इतने रुपए, वायरल हो रही है बिल की कॉपी | aishwarya rai modelling bill from 1992 viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय को इस फोटोशूट के लिए मिले थे इतने रुपए, वायरल हो रही है बिल की कॉपी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ब्यूटी विद ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। इनकी खूबसूरती के चर्चे चारों ओर हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस में अपना जलवा बिखेरा, जिसकी खूब सरहाना भी हुई। हालांकि लंबे समय से वो बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन जल्द ही वो इसपर भी वापसी करने वाली हैं।

May 25, 2022 / 12:00 pm

Shweta Bajpai

aishwarya rai modelling bill from 1992 viral on social media

aishwarya rai modelling bill from 1992 viral on social media

अब ऐश्वर्या की कुछ ऐसी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिनमें एक्ट्रेस को पहचान पाना बेहद मुश्किल सा हो रहा है। दरअसल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने करियर के शुरुआती दौर में मॉडलिंग की थी, जिससे मिले पैसों के बिल की कॉपी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। बिल 23 मई 1992 का है, 1994 में प्रतिष्ठित मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से लगभग दो साल पहले का।
https://twitter.com/Vimalnupadhyaya/status/1528585660050731009?ref_src=twsrc%5Etfw
इस बिल से पता चल रहा है कि एक्ट्रेस को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए अपने काम के बदले में 1,500 रुपये मिले थे।

रेडिट पर बिल की एक कॉपी और अभिनेत्री द्वारा किए गए काम की जानकारी शेयर की गई है। उन दिनों ऐश्वर्या ‘लगभग 18 साल की थीं, एक पत्रिका कैटलॉग शूट के लिए कृपा क्रिएशंस नाम की एक फर्म के लिए एक मॉडल के रूप में उन्होंने काम किया था। इस बिल में सबसे नीच ऐश्वर्या का साइन भी है जो बताता है कि डील पर मुंबई में हस्ताक्षर किए गए थे।
aishwarya rai modelling bill from 1992 viral on social media
विमल उपाध्याय नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर मैगजीन शूट की तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर शामिल हैं। ट्वीट में लिखा था, “नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30 वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग (एसआईसी) के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं।”
https://twitter.com/Vimalnupadhyaya/status/1528585388842811393?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Vimalnupadhyaya/status/1528585533542105089?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें इन तस्वीरों में सोनाली बेंद्रे भी नजर आ रही हैं। दोनों ही एक्ट्रेसेस को पहचानना मुश्किल हो रहा है। ऐश्वर्या और सोनाली बेंद्रे की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी इन 30 सालों पुरानी तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। लोग जमकर इन्हें शेयर कर रहे हैं साथ थी कमेंट भी कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय को इस फोटोशूट के लिए मिले थे इतने रुपए, वायरल हो रही है बिल की कॉपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो