scriptअजय देवगन की Maidaan नहीं होगी रिलीज! एक दिन पहले बोनी कपूर को लगा तगड़ा झटका, कोर्ट ने दिया आदेश | Ajay Devgn Maidaan plagiarism row Mysore court order directed notices not release on box office | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की Maidaan नहीं होगी रिलीज! एक दिन पहले बोनी कपूर को लगा तगड़ा झटका, कोर्ट ने दिया आदेश

Maidaan Plagiarism Row: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ पर मैसूर कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं होगी।

मुंबईApr 10, 2024 / 12:26 pm

Priyanka Dagar

ajay_devgn_maidaan_plagiarism_row_mysore_court_order_directed_notices_not_release_on_box_office_.jpg

अजय देनगन की फिल्म मैदान नहीं होगी रिलीज

Ajay Devgn Film Maidaan: बोनी कपूर फिल्म मैदान के प्रोड्यूसर हैं। अजय देवगन की स्टारर फिल्म गुरुवार ईद पर 11 अप्रैल को रिलीज होनी थी। अब बॉक्स ऑफिस पर आने से एक दिन पहले फिल्म को कोर्ट ने तगड़ा झटका दिया है। खबरे है कि मैसूर कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। फिल्म की कहानी को चोरी करने का आरोप है।
टीवी9 की रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स ने मैदान फिल्म के मेकर्स पर कहानी चोरी करने का आरोप लगाया है। शख्स का नाम अनिल कुमार है। अनिक कुमार ने मैसूर कोर्ट में एक याचिका दायर कि थी इसमें उनका आरोप है कि उन्होंने इस फिल्म का कहानी 2010 से लिखनी शुरू कि थी और 2018 में पूरी कर उसे अपने लिंकडिन पर शेयर किया था और 2019 में अपने नाम रिजस्ट्रेशन भी करवाया था। हालांकि अब याचिका पर सुनवाई करते हुए मंगलवार को कोर्ट ने ‘मैदान’ की रिलीज पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने साहित्यिक चोरी को लेकर प्रोडक्शन बैनर जी स्टूडियोज को नोटिस भेजने का निर्देश दिया है।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण नहीं हैं प्रेग्नेंट! सरोगेसी से कपल बनेंगे माता-पिता, ऐसे मिला हिंट

मैदान’ फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर बोनी कपूर है। पहले भी इस फिल्म पर विवाद हुआ था। लेकिन एक बार फिर रिलीज के ठीक पहले मैसूर कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है। अब खबरें आ रही हैं कि मैदान फिल्म की टीम जल्द ही फिल्म पर लगे बैन को हटाने के लिए कोर्ट का रुख कर सकती है।

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की Maidaan नहीं होगी रिलीज! एक दिन पहले बोनी कपूर को लगा तगड़ा झटका, कोर्ट ने दिया आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो