scriptट्रोलर्स ने Nysa Devgn को बताया प्लास्टिक की गुड़िया, यूजर्स पूछ रहे – ‘ये इतनी गोरी कैसे हो गई?’ | Ajay Devgn's Daughter Nysa Devgn Gets Brutally Trolled For Her Fair Complexion | Patrika News
बॉलीवुड

ट्रोलर्स ने Nysa Devgn को बताया प्लास्टिक की गुड़िया, यूजर्स पूछ रहे – ‘ये इतनी गोरी कैसे हो गई?’

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) की काफी फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनको लेकर वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. यूजर्स उनकी फोटोज पर कमेंट्स कर पूछ रहे हैं कि ‘वो इतनी गोरी कैसे हुईं?’

Jul 07, 2022 / 12:19 pm

Vandana Saini

ट्रोलर्स ने Nysa Devgn को बताया प्लास्टिक की गुड़िया

ट्रोलर्स ने Nysa Devgn को बताया प्लास्टिक की गुड़िया

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) ने अपने इंस्टाग्राम को पब्लिक नहीं किया है, लेकिन इसके बाद भी उनकी काफी सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनको लेकर उनके फैंस पसंद भी करते हैं, लेकिन ट्रोलर्स उनको ट्रोल करने का कोई मौका भी नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में कुछ दिनों से उनकी ऐसी काफी सारी फोटोज हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है, जिनको लेकर वो ट्रोलर्स का निशाना बन चुकी हैं. दरअसल, काफी कम उम्र में न्यासा काफी बोल्ड और गुड लुकिंग हो गई है.
उनकी फोटोज को देखने के बाद यूजर्स उनके रंग को लेकर उनको ट्रोल कर रहे हैं, जिस पर उनका कहना है कि ‘वो इतनी गोरी कैसे हो गईं?’. हाल में सोशल मीडिया पर जो फोटोज वायरल हो रही हैं उनमें न्यासा ओरहान अवात्रामणि और अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल के साथ पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में न्यासा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, जिसके बाद वो अपने लुक्स के साथ-साथ अपने रंग को लेकर भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. ट्रोलर्स का कहना है कि ‘उन्होंने अपनी स्किन टोन चेंज कराने के लिए काफी सर्जरी कराई हैं’.
यह भी पढ़ें

‘ये घिनौना पन है’, मां काली के आपत्तिजनक पोस्टर को देख Ravi Kishan को आया गुस्सा; यूजर बोले – ‘बायकॉट करेंगे’

https://twitter.com/hashtag/nysadevgan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वायरल फोटो में न्यासा का ग्लैमरस अंदाज ट्रोलर्स को कुछ खास भा नहीं रहा है. फोटोज में न्यासा व्हाइट कलर का फुल स्लीव क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं उनकी इस तस्वीरों पर ट्रोलर्स अजीबो-गरीब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ‘काजोल की बेटी इतनी खूबसूरत कैसे हो गई?’.

वहीं दूसरे यूजर ने पूछा कि ‘इसका रंग इतना साफ कैसे हो गया?’. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स तो उनको ‘प्लास्टिक जैसी लग रही है’ ऐसा भी बोल रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्ज तो सर्जरी के भी दावे कर रहे हैं. एक और यूजर लिखता है कि ‘ये अचानक से इतनी सुंदर कैसे हो गई? क्या कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है’.
https://twitter.com/hashtag/JanhviKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘काजोल की बेटी प्लास्टिक से बनी ज्यादा दिखती है’. वहीं एक ने लिखा कि ‘सभी सर्जरी और स्किन का टोन चेंज करने के बाद, आखिरकार न्यासा लड़कों के साथ पार्टी करने के लिए तैयार है… लेकिन फिर भी जनता उन्हें फिल्मों में बर्दाश्त नहीं करेगी’. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, जब न्यासा को ऐसे ट्रोलर्स का समना करना पड़ रहा है. न्यासा को काफी समय से ऐसे ट्रोलर्स का सामना करती रहती हैं. साथ ही न्यासा की बॉलीवुड में एंट्री होगी या नहीं अभी ये तय नहीं है.

Home / Entertainment / Bollywood / ट्रोलर्स ने Nysa Devgn को बताया प्लास्टिक की गुड़िया, यूजर्स पूछ रहे – ‘ये इतनी गोरी कैसे हो गई?’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो