script‘आत्महत्या के अलावा दूसरा कोई और रास्ता नहीं होगा’, Javed Akhtar ने Kangana Ranaut से कही थी ये बात? | Kangana Ranaut Javed Akhtar Controversy | Patrika News

‘आत्महत्या के अलावा दूसरा कोई और रास्ता नहीं होगा’, Javed Akhtar ने Kangana Ranaut से कही थी ये बात?

Published: Jul 07, 2022 10:37:45 am

Submitted by:

Vandana Saini

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बीच विवाद जारी है, जिसको लेकर खबर आ रही हैं कि कंगना ने उन पर लगे आरोपों को स्वीकार नहीं किया. साथ ही खबरों की माने तो कंगना ने जावेद पर भी कई बड़े गंभीर आरोप लगाए है.

Kangana Ranaut Javed Akhtar Controversy

Kangana Ranaut Javed Akhtar Controversy

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए जानी जाती हैं. वो हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं, जिसके चलते उनको अक्सर ही ट्रोलर्स के साथ-साथ कई तरह के विवादों का सामना भी करना पड़ता है. वहीं इन दिनों वो गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ अपने विवादों को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. गीतकार ने एक्ट्रेस पर मानहानि का केस दर्ज करवा रखा है, जिसको लेकर सोमवार को कंगना अंधेरी उपनगरीय मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुईं. कंगना के रिक्वेस्ट करने पर अदालत में बंद कमरे में कार्यवाही की गई.
वहीं सामने आ रही खबरों की माने तो इस दौरान कंगना रनौत ने उन पर लगे सभी आरोपों को स्वीकार करने से मना कर दिया. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि कार्यवाही के दौरान दौरान कंगना ने जावेद पर भी कई बड़े गंभीर आरोप लगाए. खबरों की माने तो कंगना शाम 4:45 बजे अदालत पहुंचीं रनौत मीडिया ट्रायल नहीं चाहती थीं, जिसके चलते मजिस्ट्रेट ने वकीलों और मीडिया सहित सभी को वहां से बाहर जाने का निर्देश दिया. कार्यवाही के दौरान बंद कमरे में दोनों पक्षों के वकीलों की उपस्थिति में शुरू हुई, जहां कंगना ने उन पर लगे सभी आरोपों को नकार दिया.
यह भी पढ़ें

लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh, फिर किया करते थे ऐसा काम

https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही कंगना गीतकार और कहानीकार जावेद के खिलाफ दर्ज कराई गई अपनी जवाबी शिकायत में अपना बयान भी दर्ज कराया, जिसमें ‘एक को-एक्टर यानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ उनके विवादों के बाद जावेद ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली चंदेल के साथ गलत व्यवहार किया और साथ ही गलत इरादों के साथ अपने घर बुलाया, जिसके बाद उन्हें धमकाया और डराया’. सामने आ रही खबरों की माने तो कंगना ने बताया कि ‘जावेद ने उनसे कहा था कि हम धोखेबाज लोगों को ठिकाने लगाने में बिलकुल भी वक्त नहीं बर्बाद करते हैं. इसके बाद लोगों को लगेगा कि तुम्हारा अफेयर ऋतिक से नहीं था बल्कि तुम धोखेबाज हो’.
https://twitter.com/hashtag/Sita?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही कंगना ने बताया कि ‘जावेद ने उनसे कहा कि तुम्हारे चेहरे पर कालिख पोत दी जाएगी. तुम्हारी छवि इतनी खराब कर दी जाएगी कि तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा दूसरा कोई और रास्ता नहीं होगा, उनके पास राजनीतिक ताकत है. माफी मांगकर खुद को इस परेशानी से बाहर निकाल लो. तुम्हारे अंदर जरा भी शर्म है तो अपनी इज्जत को बचा लो’. बता दें कि जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में कंगना पर विवादित बयान देने का आरोप लगया था.

उन्होंने कहा था कि ‘इससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है’. साथ ही गीतकार ने दावा किया था कि ‘जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित तौर पर आत्महत्या करने के बाद, कंगना रनौत ने एक टीवी साक्षात्कार के दौरान बॉलीवुड में एक ‘मंडली’ होने का जिक्र करते हुए उनका नाम घसीटा था’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो