scriptलोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh, फिर किया करते थे ऐसा काम | Ranveer Singh Birthday Special Actor Used To Steal Numbers From People's Phones | Patrika News

लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh, फिर किया करते थे ऐसा काम

Published: Jul 06, 2022 05:06:02 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अपने अतरंगी अंदाज और जबरदस्त एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक समय पर लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे, लेकिन उन नंबर्स का क्या किया करते थे एक्टर ने खुद बताया.

लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh

लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh

हमेशा से ही अपने अतरंगी स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेहद जबरदस्त एक्टिंग करते हैं. इस बात ये हर कोई वाकिफ है. उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है अपने किरदारों को निभाने के लिए जी-जान लगा दी. बेहद ही शिद्दत के साथ अपने किरदारों को निभाने वाले रणवीर सिंह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. जी हां, आज ही के दिन 6 जुलाई 1985 को रणवीर सिंह का जन्म हुआ था और बचपन से ही एक्टर बनने का सपना देखा करते थे. साथ ही बेहद कम लोग जानते हैं कि अनिल कपूर रणवीर के मौसा लगते हैं.
जी हां, अनील कपूर की पत्नी और रणवीर सिंह की मां दोनों सगी बहनें हैं. हालांकि, इसका फायदा कभी रणवीर सिंह को मिला नहीं. उन्होंने हें इंडस्ट्री में आने के लिए काफी मेहनत और स्ट्रगल किया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. रणवीर ने अपने करियर में अब तक दर्जनों फिल्मों में काम किया है, जिसमें से कुछ हिट हुईं, कुछ ब्लॉकबस्टर हुईं तो कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया, लेकिन इसके बाद भी उनके अंदाज और स्वभाव में कभी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला. उन्हें बॉलीवुड में एंट्री एक आउटसाइडर के तौर पर मिली.
यह भी पढ़ें

Urfi Javed का संस्कारी बहू वाला लुक देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, यूजर्स बोले – ‘ऐसी भी दिखती हो’

https://twitter.com/hashtag/RanveerVsWildWithBearGrylls?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

खास बात ये है कि रणवीर सिंह को इसका कोई खास मलाल भी नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर आज वो मुकाम हासिल किया है, जहां लोग उनको बेहद प्यार करते हैं और उनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. रणवीर सिंह काफी वेल एजुकेटेड स्टार है. उन्होंने अपनी कॉलेज की पढ़ाई अमेरिका से की है. वहां वो चार साल रहे. अमेरिका से वापस लौटने के बाद रणवी ने एडवर्टाइजिंग एजेंसी में काम किया और साथ ही उन्होंने O&M और J.Walter Thompson के लिए बतौर कॉपीराइटर का भी काम किया था. इतना ही नहीं बॉलीवुड में हीरो बनने से पहले उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर का भी पद संभाला था.
https://twitter.com/pinkvilla?ref_src=twsrc%5Etfw

अपने एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने अपने स्ट्रगल टाइम के बारे में बात करते हुए बताया था कि ‘वे प्रोडक्शन हाउस में जाकर अपना पोर्टफोलियो दिया करते थे, लेकिन डायरेक्टर उसको कचरे के डब्बे में फेंक दिया करते थे’. रणवीर बताते हैं कि ‘इन पोर्टफोलियो को बनाने में काफी मेहनत लगती थी, लेकिन इसके बावजूद भी कहीं काम नहीं मिल रहा था’. इतना ही नहीं रणवीर ने बताया कि ‘वे काम की तलाश में रेस्त्रां और नाइट क्लब्स में फिल्ममेकर्स का पीछा तक किया करते थे, जिससे उनको एक एक बार फिल्म में काम करने का मौका मिल जाए. वो लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे, जिससे फिल्ममेकर्स को कॉल करके यह कह सकें कि उन्हें फिल्मों में एक मौका चाहिए’.
https://twitter.com/RanveerOfficial/status/1537498780731199488?ref_src=twsrc%5Etfw

रणवीर ने बताया कि ‘वो अपने पोर्टफोलियो को लेकर प्रोडक्शन हाउस घूमा करते थे, लेकिन कई सालों तक उन्हें ब्रेक नहीं मिला’. रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से की थी, लेकिन वो इसके लिए निर्माता की पहली पसंद नहीं थे. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर चुना गया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया, जिसके बाद इस फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश की जा रही थी. रणवीर ने बताया कि ‘जैसे ही मुझे पता चला कि यशराज फिल्म्स के लिए उन्हें बुलाया गया, मैं काफी खुश हुआ. ऑडिशन दिया, जिसके बाद मेरा सेलेक्शन हुआ’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो