scriptRanveer Singh Birthday Special Actor Used To Steal Numbers From People's Phones | लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh, फिर किया करते थे ऐसा काम | Patrika News

लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh, फिर किया करते थे ऐसा काम

अपने अतरंगी अंदाज और जबरदस्त एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक समय पर लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे, लेकिन उन नंबर्स का क्या किया करते थे एक्टर ने खुद बताया.

Published: July 06, 2022 05:06:02 pm

हमेशा से ही अपने अतरंगी स्टाइल के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेहद जबरदस्त एक्टिंग करते हैं. इस बात ये हर कोई वाकिफ है. उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है अपने किरदारों को निभाने के लिए जी-जान लगा दी. बेहद ही शिद्दत के साथ अपने किरदारों को निभाने वाले रणवीर सिंह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. जी हां, आज ही के दिन 6 जुलाई 1985 को रणवीर सिंह का जन्म हुआ था और बचपन से ही एक्टर बनने का सपना देखा करते थे. साथ ही बेहद कम लोग जानते हैं कि अनिल कपूर रणवीर के मौसा लगते हैं.
लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh
लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे Ranveer Singh
जी हां, अनील कपूर की पत्नी और रणवीर सिंह की मां दोनों सगी बहनें हैं. हालांकि, इसका फायदा कभी रणवीर सिंह को मिला नहीं. उन्होंने हें इंडस्ट्री में आने के लिए काफी मेहनत और स्ट्रगल किया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. रणवीर ने अपने करियर में अब तक दर्जनों फिल्मों में काम किया है, जिसमें से कुछ हिट हुईं, कुछ ब्लॉकबस्टर हुईं तो कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया, लेकिन इसके बाद भी उनके अंदाज और स्वभाव में कभी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला. उन्हें बॉलीवुड में एंट्री एक आउटसाइडर के तौर पर मिली.
यह भी पढ़ें

Urfi Javed का संस्कारी बहू वाला लुक देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, यूजर्स बोले - 'ऐसी भी दिखती हो'


खास बात ये है कि रणवीर सिंह को इसका कोई खास मलाल भी नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर आज वो मुकाम हासिल किया है, जहां लोग उनको बेहद प्यार करते हैं और उनकी करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. रणवीर सिंह काफी वेल एजुकेटेड स्टार है. उन्होंने अपनी कॉलेज की पढ़ाई अमेरिका से की है. वहां वो चार साल रहे. अमेरिका से वापस लौटने के बाद रणवी ने एडवर्टाइजिंग एजेंसी में काम किया और साथ ही उन्होंने O&M और J.Walter Thompson के लिए बतौर कॉपीराइटर का भी काम किया था. इतना ही नहीं बॉलीवुड में हीरो बनने से पहले उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर का भी पद संभाला था.

अपने एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने अपने स्ट्रगल टाइम के बारे में बात करते हुए बताया था कि 'वे प्रोडक्शन हाउस में जाकर अपना पोर्टफोलियो दिया करते थे, लेकिन डायरेक्टर उसको कचरे के डब्बे में फेंक दिया करते थे'. रणवीर बताते हैं कि 'इन पोर्टफोलियो को बनाने में काफी मेहनत लगती थी, लेकिन इसके बावजूद भी कहीं काम नहीं मिल रहा था'. इतना ही नहीं रणवीर ने बताया कि 'वे काम की तलाश में रेस्त्रां और नाइट क्लब्स में फिल्ममेकर्स का पीछा तक किया करते थे, जिससे उनको एक एक बार फिल्म में काम करने का मौका मिल जाए. वो लोगों के फोन से नंबर चुराया करते थे, जिससे फिल्ममेकर्स को कॉल करके यह कह सकें कि उन्हें फिल्मों में एक मौका चाहिए'.

रणवीर ने बताया कि 'वो अपने पोर्टफोलियो को लेकर प्रोडक्शन हाउस घूमा करते थे, लेकिन कई सालों तक उन्हें ब्रेक नहीं मिला'. रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से की थी, लेकिन वो इसके लिए निर्माता की पहली पसंद नहीं थे. इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर चुना गया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया, जिसके बाद इस फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश की जा रही थी. रणवीर ने बताया कि 'जैसे ही मुझे पता चला कि यशराज फिल्म्स के लिए उन्हें बुलाया गया, मैं काफी खुश हुआ. ऑडिशन दिया, जिसके बाद मेरा सेलेक्शन हुआ'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमतपीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींMumbai: सिंगर सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम का लगाया आरोपदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरकश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या का बदला हुआ पूरा, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिरायासुनील बंसल बने बंगाल बीजेपी के नए चीफ, कैलाश विजयवर्गीय की हुई छुट्टीसुप्रीम कोर्ट से नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, सभी FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने के निर्देशBihar Mahagathbandhan Govt: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली बिहार के CM पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.