scriptUrfi Javed का संस्कारी बहू वाला लुक देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, यूजर्स बोले – ‘ऐसी भी दिखती हो’ | Urfi Javed’s Sanskari Bahu Look In Aye Mere Humsafar | Patrika News

Urfi Javed का संस्कारी बहू वाला लुक देख उड़ जाएंगे आपके भी होश, यूजर्स बोले – ‘ऐसी भी दिखती हो’

Published: Jul 06, 2022 04:23:19 pm

Submitted by:

Vandana Saini

वैसे तो उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन इन दिनों उनकी एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो एक दम संस्कारी बहू के लुक में नजर आ रही हैं, जिसको देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

Urfi Javed का संस्कारी बहू वाला लुक देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

Urfi Javed का संस्कारी बहू वाला लुक देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

ओटीटी के बिग बॉस से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज और अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, जिसके चलते उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. इसी बीच उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो बेहद ही अलग नजर आ रही हैं, जिनको देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाएगा. दरअसल, ये वीडियो उनके टीवी शो ‘ऐ मेरे हमसफर’ (Aye Mere Humsafar) का है.
मीडियो में वो एक दम संस्कारी बहू के लुक में नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी एक दम अलग लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट्स भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘देखने से लगता ही नहीं ये उर्फी जावेद है’. कोई यूजर कहता है कि ‘ऐसी भी दिखती हैं उर्फी’.

वीडियो में उर्फी चूड़ी-बिंदी और ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आ रही हैं. इस लुक में उर्फी को पहचान पाना काफी मुश्किल है. अक्सर अपने सेंसेशनल लुक से सभी को हैरान करने वाली उर्फी को इस लुक में फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. उर्फी के इस वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ रही हैं.
यह भी पढ़ें

इस साल 2022 में Google की Most Searched Bollywood Celebs की लिस्ट में शामिल हुए ये नाम, जानें कौन रहा टॉप पर

https://youtu.be/QuQKBqcSYEE
साथ ही इस वीडियो पर भी कुछ ट्रोलर्स उनको ट्रोल करने से पीछे नहीं रहे हैं. अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, लेकिन उनके फैंस को उर्फी का ये कल्चरल लुक बेहद पंसद आ रहा है, जिसमें वो उनको खूबसूरत बता रहे हैं. उर्फी जावेद ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो से ही की थी. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है.

ये वीडियो भी उनके शो का ही है. कई साल पहले उर्फी ने टीवी शो ‘ऐ मेरे हमसफर’ में काम किया था. इस शो को काफी पसंद किया गया था. साथ ही उर्फी को इस लुक में काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा उर्फी को जान से मारने की धमकी दी गई है, जिसको लेकर वो सुर्खियों में बनी हुई हैं. साथ ही किसी ने उनके नाम पर RIP पोस्ट भी किया था.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो