scriptइस साल 2022 में Google की Most Searched Bollywood Celebs की लिस्ट में शामिल हुए ये नाम, जानें कौन रहा टॉप पर | Deepika Padukone To Sidhu Moose Wala Most Searched Bollywood Celebs | Patrika News

इस साल 2022 में Google की Most Searched Bollywood Celebs की लिस्ट में शामिल हुए ये नाम, जानें कौन रहा टॉप पर

Published: Jul 06, 2022 03:30:20 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में Google ने Most Searched Bollywood Celebs of 2022 की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें 100 लोगों के नाम शामिल हैं. इस लिस्ट में दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से लेकर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) का नाम भी शामिल है.

Deepika Padukone To Sidhu Moose Wala Most Searched Bollywood Celebs

Deepika Padukone To Sidhu Moose Wala Most Searched Bollywood Celebs

हाल में Google की ओर से इस साल 2022 के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले बॉलीवुड सेलेब्स (Most Searched Bollywood Celebs of 2022) की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें करीबन 100 लोगों के नाम शामिल हैं, जिसमें दो दिग्गज दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) से लेकर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) का नाम भी शामिल है. सामने आई लिस्ट के मुताबिक सिद्धू मूसे वाला का तीसरे स्थान पर हैं, तो वहीं लता मंगेशकर का नाम पांचवा स्थान पर है. इसके अलावा भी लिस्ट में कई बड़े सेलेब्स का नाम शामिल है, जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं.
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

इस साल अपनी शादी से लेकर अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘शमशेरा’ और ‘ब्रहमास्त्र’ को लेकर रणबीर कपूर गुगल पर तेजी से ट्रेंड कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

इस साल Cannes Fil Festival के जूरी मेम्बर्स के तौर पर शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण का नाम इस बार गुगल की इस लिस्ट में सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी बन गईं.
यह भी पढ़ें

Pushpa 2 की शूटिंग से लेकर रिलीज डेट तक, यहां जानें फिल्म से जुड़े बड़े अपडेट्स



कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

कैटरीना कैफ का नाम इस लिस्ट में 7वें नबंर पर आता है. उनको भी उनकी शादी और अपकमिंग फिल्मों को लेकर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है.

https://twitter.com/hashtag/KatrinaKaif?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहने वाली इस लिस्ट में 8वें स्थान हैं. शादी के दो महीने बाद हाल में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा किया है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम 9वें स्थान पर आता है और और बॉलीवुड में तीसरी सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब हैं.

सलमान ख़ान (Salman Khan)

सलमान खान का नाम इस लिस्ट में 11वें स्थान पर आता है. सलमान ख़ान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्में ‘टाइगर 3’ और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं.
https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

शाहरुख़ ख़ान का नाम इस लिस्ट में 12वें स्थान पर आता है. वो भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor Khan)

इस लिस्ट में करीना कपूर ख़ान का नाम 16 वें स्थान पर आता है और बॉलीवुड में 6वीं सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस हैं. करीना इन दिनों आमिर ख़ान की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार का नाम इस लिस्ट में 25वें स्थान पर है और बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा सर्च किए जाने वाले एक्टर की लिस्ट में 7वें नम्बर पर हैं. अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर सुर्खियों में हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

ऐश्वर्या राय बच्चन इस लिस्ट में 26वें स्थान पर हैं और बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस में 8वें स्थान पर हैं. इनकी आने वाली फ़िल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो