scriptCapsule Gill फिल्म से Akshay Kumar का लुक हुआ लीक, यूजर्स बोले – ‘इसलिए नहीं चल रही फिल्में’ | Akshay Kumar Look Leakes From Upcoming Film Capsule Gill | Patrika News
बॉलीवुड

Capsule Gill फिल्म से Akshay Kumar का लुक हुआ लीक, यूजर्स बोले – ‘इसलिए नहीं चल रही फिल्में’

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों ब्रिटेन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सुल गिल’ (Capsule Gill) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. ये उनका दूसरा लुक है जो लीक हुआ है. इससे पहले भी उनका एक लुक तेजी से वायरल हुआ था.

Jul 11, 2022 / 10:38 am

Vandana Saini

Capsule Gill फिल्म से Akshay Kumar का लुक हुआ लीक

Capsule Gill फिल्म से Akshay Kumar का लुक हुआ लीक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वो एक बार फिर से एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे. इसके साथ ही वो ‘राम सेतू’ और ‘गोरखा’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. इसी बीच उनकी एक और फिल्म से उनका लुक लीक हुआ है, जिसकी फोटो सोश ल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो में अक्षय कुमार एक सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं और मोटरसाइकल पर बैठे हैं.
ये लुक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सुल गिल’ (Capsule Gill) का है. इससे पहले भी इस फिल्म के सेट से उनका एक लुक तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो खेतों में खड़ नजर आ रहे थे. अक्षय के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनको उनकी फिल्मों को लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है. ट्रोलर्स का कहना है कि ‘एक बड़ा स्टार एक-दो साल में एक फिल्म लाता है, लेकिन आप बैक टू बैक ला रहे हो. इसी वजह से फिल्में फ्लॉप हो रही हैं’. वहीं उनके फैंस का कहना है कि ‘वो उनकी हर रिलीज होने वाली का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं’. उनका पहला लुक वायरल होने के बाद मेकर्स ने उसे बतौर फर्स्ट लुक जारी कर दिया था.
यह भी पढ़ें

Sonam Kapoor के घर गूंजी किलकारी! वायरल हो रही बच्चे के साथ फोटो

akshay_kumar_look_leak.jpg

वहीं अब फिल्म के सेट से अक्षय का दूसरा लुक लीक हुआ है. फिलहाल, तो इसको लेकर मेकर्स का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. अक्षय कुमा की इस फिल्म को टीनू सुरेश डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने साल 2016 में आई ‘रुस्तम’ में साथ काम किया था. वहीं अगर ‘कैप्सूल गिल’ के बारे में बात करें तो, ये फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की सच्ची घटना पर आधारित है, जिन्होंने माइनिंग करने वाले 65 लोगों की जान बचाई थी. अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग यूके में कर रहे हैं. खबरों की माने तो पूजा एंटरटेनमेंट ने ब्रिटेन में शूटिंग के लिए 100 एकड़ से ज्यादा जगह फिल्म के सेट के तौर पर तैयार किया है.
https://twitter.com/hashtag/AkshayKumar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि फिल्म की शूटिंग अगस्त के आखिरी तक खत्म हो जाएगी. पूजा एंटरटेनमेंट के साथ अक्षय कुमार की ये तीसरी फिल्म है. साथ ही इससे पहले अक्षय ने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म साइन की थी. इसके अलावा अक्षय के पास बैक टू बैक कई फिल्मों में ऑफर हैं, जिनकी शूटिंग चल रही है. अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ अगस्त में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. इसके बाद वो ‘राम सेतु’ और ‘मिशन सिंड्रेला’ में दिखाई देंगे. साथ ही ‘ओएमजी 2- ओह माय गॉड! 2’, ‘सेल्फी’ और अनटाइटल्ड ‘सोरारई पोटरु’ रीमेक जैसी फिल्में भी उनके पास है.

Home / Entertainment / Bollywood / Capsule Gill फिल्म से Akshay Kumar का लुक हुआ लीक, यूजर्स बोले – ‘इसलिए नहीं चल रही फिल्में’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो