scriptSonam Kapoor के घर गूंजी किलकारी! वायरल हो रही बच्चे के साथ फोटो | Sonam Kapoor's Photo Viral With Baby | Patrika News

Sonam Kapoor के घर गूंजी किलकारी! वायरल हो रही बच्चे के साथ फोटो

Published: Jul 11, 2022 10:02:06 am

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अस्पताल में बेबी के साथ लेटी नजर आ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं.

Sonam Kapoor के घर गूंजी किलकारी

Sonam Kapoor के घर गूंजी किलकारी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. सोनम कपूर और आनंद आहूजा काफी के काफी लंबे समय बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं. इसके साथ ही सोनम के प्रेग्नेंसी की खबर से उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. इसी बीच सोनम कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही इस फोटो में सोनम अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं और उनकी गोद में बेबी नजर आ रहा है, जिसको देख वो मुस्कुराती नजर आ रही हैं.
साथ ही वायरल फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं. फोटो को लेकर ये दावा तेजी से वायरल हो रहा है कि सोनम ने बच्चे को जन्म दे दिया और सोशल मीडिया पर मां-बच्चे की फोटो वायरल हो रही है. फोटो ने वायरल होते ही सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच लिया है.

सभी फोटो पर कमेंट्स कर उनको मां बनने की बधाई दे रहे हैं. फोटो तेजी से आग की तरह फैल रही है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फोटो एक दम फेक है यानी नकली है. एक्ट्रेस ने अभी तक बच्चे को जन्म नहीं दिया है. फोटो को फोटोशॉप करके बनाया गया है.
यह भी पढ़ें

‘Gangubai Kathiawadi’ के बाद क्या है ‘हीरामंडी’ की कहानी? जिसपर Sanjay Leela Bhansali बना रहे हैं Netflix Series

https://twitter.com/hashtag/SonamKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, एक ऑरिजनल फोटो पर सोनम कपूर की फोटो को फोटोशॉप के जरिए लगया गया है और एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं ऐसी झूठी खबर को वायरल किया जा रहा है. सोनम और आनंद ने इसी साल मार्च में जल्द पेरेंट्स बनने की घोषणा की, तब से सोनम की प्रेग्नेंसी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया सामने आई हैं. बता दें कि सोनम और आनंद ने पने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में साल 2018, मई में शादी की थी.

वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम कपूर आने वाले दिनों में फिल्म ‘ब्लाइंड’ में दिखाई देंगी. फिल्म में सोनम कपूर के अलावा पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे मुख्य भूमिकाओं में होंगे. ये फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई कोरियाई फिल्म की हिंदी रीमेक है. सोनम कपूर काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं और उनके फैंस इस फिल्म में उनको देखने के बेकरार हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो