scriptAnil Kapoor ने लॉन्च की Sanjeev Kumar की बायोग्राफी, शेयर किए दिवंगत एक्टर से जुड़े यादगार किस्से | Anil Kapoor Launched Biography Of Sanjeev Kumar | Patrika News

Anil Kapoor ने लॉन्च की Sanjeev Kumar की बायोग्राफी, शेयर किए दिवंगत एक्टर से जुड़े यादगार किस्से

Published: Jul 10, 2022 03:39:37 pm

Submitted by:

Vandana Saini

दिवंगत दिंग्गज एक्टर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) की बर्थ एनिवर्सरी पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उनकी बायोग्राफी ‘संजीव कुमारः द एक्टर वी ऑल लव्ड’ (Sanjeev Kumar: The Actor We All Loved) को लॉन्च किया. साथ ही उन्होंने एक्टर से जुड़े कई यादगार किस्से बताए.

Anil Kapoor ने लॉन्च की Sanjeev Kumar की बायोग्राफी

Anil Kapoor ने लॉन्च की Sanjeev Kumar की बायोग्राफी

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) की बर्थ एनिवर्सरी के खास मौके पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उनकी बायोग्राफी ‘संजीव कुमारः द एक्टर वी ऑल लव्ड’ (Sanjeev Kumar: The Actor We All Loved) को लॉन्च किया है. संजीव कुमार की इस बायोग्राफी किताब को उनके भतीजे उदय जरीवाला (Uday Jariwala) ने राइटर सीता राम मूर्ति गुप्ता (Sita Ram Murthy Gupta) के साथ मिलकर लिखा है. बुक लॉन्च के दौरान अनिल ने इन दोनों के साथ मिलकर इसको लॉन्च किया.
अनिल कपुर ने बुक लॉन्च इवेंट की एक-दो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिनको फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अनिल कपूर ने इन फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘हम सभी को प्यार करने वाले एक्टर संजीव कुमार के जीवन और काम का जश्न मनाते हुए बुक लॉन्च का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है, जिनकी जयंती भी आज है… इस खास मौके को याद करने का सही तरीका है’. अनिल के इस पोस्ट पर काफी सारे कमेंट्स किए हैं.
यह भी पढ़ें

Urfi Javed के नाम पर Disha Patani हुईं ट्रोल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

https://twitter.com/OfficialReetaRG?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही अनिल ने बुक लॉन्च के मौके पर संजीव कुमार से जुड़े कई यादगार किस्सों को भी वहां मौजूद लोगों के साथ साझा किया. उन्होंने बताया कि ‘संजीव कुमार ने उनकी फिल्म ‘वो सात दिन’ के लिए काफी मदद की थी’. इस फिल्म में अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी. साथ ही एक्टर ने बताया कि ‘फिल्म की मेकिंग में 75 हजार रुपए कम पड़ रहे थे और इस स्थिति में संजीव कुमार ने उनकी 25 हजार रुपए देकर मदद की, तब जाकर फिल्म पूरी हुई’. इसके अलावा एक्टर परेश रावल ने भी कुछ फोटो शेयर की है.
https://twitter.com/SirPareshRawal/status/1542869051688587264?ref_src=twsrc%5Etfw

फोटो में परेश रावल के हाथ में दिवंगत दिग्गज एक्टर ‘संजीव कुमारः द एक्टर वी ऑल लव्ड’ की बुक नजर आ रही है. फोटो में उनके साथ राइटर सीता राम मूर्ति गुप्ता भी नजर आ रही हैं. साथ ही फोटो को शेयर करते गुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा ‘मुझे लगता है कि यह किताब लंबे समय से रुकी हुई थी. इसे बहुत पहले पब्लिश हो जाना चाहिए था! भारत के सबसे एन्ड्यूरिंग और नैचुरल एक्टर की जीवनी- संजीव कुमार. मुझे आपकी किताब पढ़कर बहुत अच्छा लगा- रीता गुप्ता. आप इतने अच्छे कहानीकार हैं. आपके समय और प्रयासों के लिए धन्यवाद’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो