scriptUrfi Javed के नाम पर Disha Patani हुईं ट्रोल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग | Disha Patani Troll In Name Of Urfi Javed | Patrika News
बॉलीवुड

Urfi Javed के नाम पर Disha Patani हुईं ट्रोल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

दिशा पाटनी (Disha Patani) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो दो चोटी बनाए नजर आईं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स उनको उर्फी फावेद (Urfi Javed) के नाम पर ट्रोल करने लगे.

Jul 10, 2022 / 03:05 pm

Vandana Saini

Urfi Javed के नाम पर Disha Patani हुईं ट्रोल

Urfi Javed के नाम पर Disha Patani हुईं ट्रोल

दिशा पाटनी (Disha Patani) जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके अलावा अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित ये फिल्म इसी महीने के आखिर में 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो काफी पसंद किया गया है. ट्रेलर में इस बात का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है कौन हीरो है और कैन विलेन? फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
वहीं इन दिनों दिशा अपनी इस फिल्म की प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो येलो टॉप और जिंस में नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में वो दो चोटी बांधे नजर आ रही हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद दिशा तेजी से ट्रोल हो रही है. यूजर्स उनको सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के नाम पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक्ट्रेस अपने कपड़ों के साथ अपने हेयर स्टाइल को लेकर ट्रोलर्स का शिकार हो गईं.
यह भी पढ़ें

शादीशुदा है Radhika Apte, 2012 में की थी Benedict Taylor से शादी!

https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिशा पटानी के ऐसे हेयर स्टाइल की वजह से उनका लुक इतना चेंज हो गया था कि एक नजर में उन्हें उनके फैंस पहचान ही नहीं पाए. दिशा के ऐसे रिवीलिंग कपड़ों को देखने के बाद यूजर्स को उर्फी जावेद की याद आ गई. वायरल वीडियो में यूजर्स ने उन्हें बार्बी डॉल तक कहना शुरू कर दिया. उनके कुछ फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आया, तो कुछ लोगों को उनका ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा ‘एकदम बार्बी डॉल की तरह दिख रही है’. वहीं एक और यूजर ने लिखा ‘हमेशा की तहर सुंदर’.
https://twitter.com/hashtag/DishaPatani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक यूजर ने दिशा को ट्रोल करते हुए लिखा ‘ये कुछ भी पहने तो बार्बी और उर्फी जावेद पहने तो गलत. क्यों भाई?’. एक अन्य यूजर ने लिखता है कि ‘कोई पैंट पकड़ लो मैडम की, कहीं गिर न जाए’. वहीं अगर दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के अलावा दिशा पाटनी फिल्म ‘योद्धा’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल के अंत में 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीह होगी.

Home / Entertainment / Bollywood / Urfi Javed के नाम पर Disha Patani हुईं ट्रोल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो