script

शादीशुदा है Radhika Apte, 2012 में की थी Benedict Taylor से शादी!

Published: Jul 10, 2022 02:25:08 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. सामने आ रही खबरों की माने तो उन्होंने साल 2012 में हॉलीवुड कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से शादी की थी.

Radhika Apte ने की थी Benedict Taylor से शादी

Radhika Apte ने की थी Benedict Taylor से शादी

इन दिनों राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेदा’ (Vikram Veda) को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी बीच राधिका आप्टे अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. खबरों की माने तो राधिका पहले से शादीशुदा हैं. इस बात का खुलासा राधिका ने खुद एक इंटरव्यू में किया.
राधिका ने इंटरव्यू में बताया कि ‘उन्होंने साल 2012 में हॉलीवुड कंपोजर बेनेडिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से शादी कर ली थी’. हालांकि, दोनों की शादी की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर नजर नहीं आती. राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं और न ही वो अपनी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करना पसंद करती हैं. राधिका अपने से जुड़ी कम ही जानकारियां सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. वहीं हाल में राधिका ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि ‘उनकी शादी का उनके पास एक भी फोटो नहीं है’.
यह भी पढ़ें

सुहागरात पर प्रोड्यूसर ने की एक्ट्रेस बीवी Jean Harlow की पिटाई, बाद में पति की हुई मौत; आज तक नहीं सुलझा रहस्य

https://twitter.com/hashtag/RadhikaApte?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही उन्होंने इसके लिए यही कारण बताया कि सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं इसलिए साझा नहीं की. दोनों अक्सर ही लंदन से मुंबई और मुंबई से लंदन के बीच सफर करते रहते हैं. साथ ही राधिका ने कहा कि ‘मैं नहीं चाहती कि मेरी निजी जिंदगी सोशल मीडिया पर साझा हो’. खबरों की माने तो दोनों की मुलाकात साल 2011 में हुई थी, जब राधिका लंदन में थी और कंटेंपरेरी डांस सीख रही थीं. इसके बाद दोनों की बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार. इसके बाद दोनों ने साल 2012 में स्मॉल वेडिंग फंक्शन के दौरान शादी कर ली. इसके बाद साल 2013 में ऑफिशल सेरेमनी भी दी.
https://twitter.com/hashtag/RadhikaApte?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं हाल में दिए अपने इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने बताया कि ‘मेरी शादी बेनेडिक्ट से 10 साल पहले हुई है. हमने कोई फोटो नहीं क्लिक की, क्योंकि हम भूल गए थे’. साथ ही राधिका ने कहा कि ‘हमने डू इट योसेल्फ मैरिज की. हमने हमारे दोस्तों को बताया. खाना खुद बनाया और हमने शादी नॉर्दन इंग्लैंड में की. हमने कोई फोटो नहीं खिंचाई’.

राधिका आप्टे ने आगे बताया कि ‘हमारे आधे दोस्त फोटोग्राफर थे. हम सभी थे पर शादी की कोई फोटो नहीं है, जो कि एक तरफ से बहुत अच्छी बात हुई है’. इतना ही नहीं राधिका ने ये भी बताया कि ‘उनके पति खराब फोटो खींचते हैं, लेकिन अब वे बदल रहे हैं’. बता दें कि राधिका आप्टे को हाल ही ‘फोरेंसिक’ में देखा गया था.

ट्रेंडिंग वीडियो