scriptराजू बनने की तैयारी में अक्षय कुमार, हेरा फेरी 3 के लिए सुनील शेट्टी, परेश रावल और फिरोज नाडियाडवाला से की मुलाकात | Akshay Kumar, Suniel Shetty, Paresh Rawal and Firoz Nadiadwala meet in Mumbai for Hera Pheri 3 | Patrika News
बॉलीवुड

राजू बनने की तैयारी में अक्षय कुमार, हेरा फेरी 3 के लिए सुनील शेट्टी, परेश रावल और फिरोज नाडियाडवाला से की मुलाकात

Hera Pheri 3: कुछ महीनों पहले अक्षय कुमार ने घोषणा की थी कि वह ‘हेरा फेरी 3’ से बाहर हो गए हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अब उनकी जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया जाएगा। मगर अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अक्षय एक बार फिर अपनी इस लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में वापसी के लिए बातचीत कर रहे हैं।

Feb 14, 2023 / 01:46 pm

Archana Keshri

Akshay Kumar, Suniel Shetty, Paresh Rawal and Firoz Nadiadwala meet in Mumbai for Hera Pheri 3

Akshay Kumar, Suniel Shetty, Paresh Rawal and Firoz Nadiadwala meet in Mumbai for Hera Pheri 3

Hera Pheri 3: लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वाली फिल्म ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी के फैंस इसके पार्ट 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। राजू, श्याम और बाबूराव की तिकड़ी एक बार फिर से दर्शकों को हसाने के लिए एक साथ आने वाली है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म पर चर्चा करने के लिए हाल ही में मुंबई में सुनील शेट्टी, परेश रावल और निर्माता फिरोज नाडियाडवाला से मुलाकात की है। जिसके बाद से ये कहा जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म में अपने किरदार ‘राजू’ को निभाने के लिए वापस आने वाले हैं।

अक्षय कुमार ने की थी फिल्म से बाहर निकलने की घोषणा


दरअसल, पिछले साल 12 नवंबर को अक्षय कुमार ने सार्वजनिक मंच पर इस फिल्म से बाहर निकलने की घोषणा करके लोगों को निराश कर दिया था। जिसके बाद कहा गया कि बिना अक्षय कुमार के ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट को सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ आगे बढ़ाया जाएगा। एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट किया जा रहा है।

फिल्म में वापसी करने के लिए अक्षय कुमार कर रहे बात!


लेकिन बाद में ‘हेरा फेरी 3’ की कास्टिंग के आसपास हो रही तमाम बातचीत के बीच 5 दिसंबर 2022 को कयास लगाए जाने लके कि अक्षय इस फ्रेंचाइजी में राजू का किरदार निभाने के लिए वापस आ सकते हैं। वहीं, हाल ही में मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और फिरोज नाडियाडवाला के बीच लंबी मुलाकात भी हुई।

यह भी पढ़ें

55 साल के अक्षय कुमार ने 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किया रोमांस, हुए ट्रोल


2017 में ही तीसरे भाग की हुई थी घोषणा


रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय की वापसी अभी तय नहीं है, लेकिन चीजें सकारात्मक दिख रही हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म की टीम और उनके द्वारा तय किए गए निर्देशक के साथ परियोजना की घोषणा करेंगे। बता दें, इस फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रहीं थीं। वहीं, तीसरे भाग की घोषणा पहली बार 2017 में की गई थी, लेकिन नीरज वोरा की मृत्यु के कारण इसे रोक दिया गया था।

पहली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रही थीं हिट


साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘हेरा फेरी’ प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित थी, और इसमें तब्बू ने भी अभिनय किया था। यह बॉक्स ऑफिस पर एक मामूली सफलता थी, जिसने 18 करोड़ रुपये कमाए और वर्षों में एक कल्ट क्लासिक बन गई। वहीं इस फिल्म के दूसरे पार्ट को साल 2006 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म का निर्देशन नीरज वोरा ने किया था। इस फिल्म में रिम्मी सेन और बिपाशा बसु को कास्ट किया गया था। फिल्म ने 69 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और हिट रही थी।

यह भी पढ़ें

भारत के नक्शे पर अक्षय कुमार ने रखा पैर, हुए ट्रोल

Home / Entertainment / Bollywood / राजू बनने की तैयारी में अक्षय कुमार, हेरा फेरी 3 के लिए सुनील शेट्टी, परेश रावल और फिरोज नाडियाडवाला से की मुलाकात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो