scriptभारत के नक्शे पर अक्षय कुमार ने रखा पैर, हुए ट्रोल | Akshay Kumar Walking On India's Map In North America Tour Video, Netizens Slams | Patrika News

भारत के नक्शे पर अक्षय कुमार ने रखा पैर, हुए ट्रोल

Published: Feb 06, 2023 01:41:39 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Akshay Kumar Slammed for walking on India’s Map: ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक बार फिर से ट्रोल का केंद्र बन गए हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें दिशा पटानी, नोरा फतेही, मौनी रॉय और सोनम बाजवा के साथ देखा गया है। मगर इसे लेकर नेटिजन्स ने अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Akshay Kumar Walking On India's Map In North America Tour Video, Netizens Slams

Akshay Kumar Walking On India’s Map In North America Tour Video, Netizens Slams

Akshay Kumar Slammed for walking on India’s Map: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। मगर इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आते हैं। अक्षय ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। ‘नॉर्थ अमेरिका टूर’ के इस प्रमोशनल वीडियो में अक्षय भारत के नक्शे पर चल रहे हैं। इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

अक्षय कुमार ने ‘नॉर्थ अमेरिका टूर’ का प्रमोशनल वीडियो किया था शेयर


अक्षय द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनके साथ मौनी रॉय, दिशा पटानी, सोनम बाजवा और नोरा फतेह धरती पर सैर करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “एंटरटेनर्स नॉर्थ अमेरिका में 100% शुद्ध देसी मनोरंजन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी सीट बेल्ट बांध लें, हम मार्च में आ रहे हैं!”

https://twitter.com/qatarairways?ref_src=twsrc%5Etfw

यूजर ने अक्षय कुमार को भारतीयों से माफी मांगने के लिए कहा


इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “एक कनाडाई एक्टर भारतीय मानचित्र पर चल रहा है और भारतीयों का अपमान कर रहा है। यह कैसे स्वीकार्य है? अक्षय कुमार आपको इस शर्मनाक कार्य के लिए 150 करोड़ भारतीयों से माफी मांगनी होगी।” एक अन्य यूजर ने टिप्पणी करते हुए कहा, “भाई थोड़ी तो रिस्पेक्ट कर लिया करो हमारे भारत की।”

https://twitter.com/Pooran_marwadi/status/1622278233877278723?ref_src=twsrc%5Etfw

कैनेडियन कुमार कहकर लोगों ने अक्षय का उड़ाया मजाक


नेटिज़न्स ने अक्षय को उनके वीडियो के लिए ट्रोल करते हुए लोगों ने उन्हें ‘कैनेडियन कुमार’ कहकर उनका मजाक भी उड़ाया। एक यूजर ने लिखा, “क्या आपको शर्म नहीं आती? आप कैनेडियन कुमार ने भारत भी नहीं छोड़ा।”

https://twitter.com/RamRashmita/status/1622288022594281473?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के फिल्म वाले बयान पर अक्षय कुमार का आया रिएक्शन, कहा – ‘देश के सबसे बड़े इंफ्लूएंसर…’


पीएम मोदी से की गई अक्षय कुमार पर कार्रवाई करने की मांग


एक यूजर ने लिखा, “क्या आपको उस देश के नक्शे पर पैर रखने में शर्म नहीं आती जहाँ आप पैसा कमा रहे हैं?” यह कहते हुए यूजर ने पीएम मोदी को टैग करते हुए उनपर कार्रवाई करने की मांग भी की है।

https://twitter.com/hashtag/AkshayKumar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जूते पहन कर भारत के नक्शे पर चलते दिखे अक्षय


एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई साहब इंडियन पॉलिटिकल मैप को हर सुबह में पूजा करता हूं राजनीति शास्त्र का विद्यार्थी हूं। और आप भारत के ऊपर जूते पहन कर खड़े हो गए।”

https://twitter.com/MadanBag8/status/1622290279834451973?ref_src=twsrc%5Etfw

कैनेडियन पासपोर्ट की वजह से अक्षय हमेशा होते हैं ट्रोल


‘नॉर्थ अमेरिका टूर’ के प्रमोशन के लिए बनाया गया अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर नेटिजेंस ने अक्षय कुमार को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अक्षय को हमेशा उनकी नागरिकता के लिए निशाना बनाया जाता है। इस बात को लेकर पिछले साल अक्षय कुमार ने कहा था, “कनाडा का पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं भारतीय नहीं हूं। मैं पूरी तरह से भारतीय हूं। नौ साल पहले पासपोर्ट लेने के बाद से मैं यहीं पर हूं। मैं इस बात की डिटेल्स में नहीं जाऊंगा कि मैंने क्यों ये पासपोर्ट बनवाया था और क्या हुआ था।”

यह भी पढ़ें

थिएटर पर फुस्स, पर OTT पर धमाल मचा रहे अक्षय कुमार, सबसे ज्यादा देखी गई खिलाड़ी कुमार की ये फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो