scriptआलिया ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर किया डांस | Alia Bhatt to launch her own YouTube channel | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर किया डांस

आलिया ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया हैं। वह अपने यूट्यूब चैनल से फैंस के साथ ….

मुंबईJun 27, 2019 / 12:19 pm

Shaitan Prajapat

alia bhatt

alia bhatt

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्राह्मस्त्र’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली आलिया अपने फैंस के लिए लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस को लेकर एक नई खबर आई हैं कि उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल आ रही हैं।
alia bhatt
आलिया ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया हैं। इस वीडियो में आलिया फिल्म ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर डांस करती हुई दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि वह अपने यूट्यूब चैनल से फैंस के साथ अपना शेड्यूल, फैशन, मेकअप और फिटनेस टिप्स शेयर करेंगी। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी से रूबरू कराना चाहती हैं।
बता दें कि आलिया को नई चीजें ट्राई करना बहुत पसंद है। इसलिए वो इंस्टाग्राम और ट्विटर के बाद अब यूट्यूब पर भी एक्टिव रहेंगी। एक्ट्रेस का मानना है कि वीडियो के जरिए फैंस तक अपनी बात पहुंचाना एक शानदार ऑप्शन है। आज 26 जून को आलिया ने अपना एक यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। इसकी जानकारी देते हुए ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडिया शेयर की है।
alia bhatt

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया ने लॉन्च किया अपना यूट्यूब चैनल, ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर किया डांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो