scriptAmitabh Bachchan ने अपनी सर्जरी के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- ‘आप लोग…’ | Amitabh bachchan cryptic post after surgery Kokilaben Hospital said Ever in Gratitude | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने अपनी सर्जरी के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- ‘आप लोग…’

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती होते ही एक गुप्त पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने अनोखी बात लिखी है।

मुंबईMar 15, 2024 / 08:08 pm

Kirti Soni

amitabh_bachchan_cryptic_post.jpg

अमिताभ बच्चन पोस्ट

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अक्क्सर एक्टिव रहते हैं। एक्टर खुद ही सपना सोशल मीडिया हैंडल करते हैं। अमिताभ बच्चन को आज यानी 15 मार्च को तबियत बिगड़ने के बाद कोकिलबन अस्पताल में एडमिट कराया गया था। खबरों के मुताबिक एक्टर की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है। बिग-बी ने अस्पताल में एडमिट होते ही अपने ट्विटर X पर एक अनोखा और गुप्त पोस्ट शेयर किया था। हालांकि अब एक्टर डिस्चार्ज होकर घर वापिस आ गए हैं।
https://twitter.com/SrBachchan/status/1768525624639967501?ref_src=twsrc%5Etfw
पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स के प्रति आभार व्यक्त किया है। अमिताभ बच्चन के हेल्थ के बारे में बात करें तो एक्टर को पिछले साल नवंबर में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के कुछ एपिसोड में भी बैंडेज पहने देखा गया था। बच्चन ने तब भी अपने हाथ पर बंधी पट्टी के बारे में जिक्र करते हुए ट्वीट किया था।

यह भी पढ़ें

सर्जरी से पहले Amitabh Bachchan को चढ़ा था 60 बोतल खून, लापरवाही से हुई गंभीर बीमारी


वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन कल्कि 2989 AD में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रभास ने किया है और इसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी भी हैं। ये फिल्म मई में रिलीज होने वाली है।

Home / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan ने अपनी सर्जरी के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- ‘आप लोग…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो