scriptसर्जरी से पहले Amitabh Bachchan को चढ़ा था 60 बोतल खून, लापरवाही से हुई गंभीर बीमारी | Amitabh Bachchan suffers hepatitis b before angioplasty surgery | Patrika News
बॉलीवुड

सर्जरी से पहले Amitabh Bachchan को चढ़ा था 60 बोतल खून, लापरवाही से हुई गंभीर बीमारी

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है। सर्जरी के बाद बच्चन सही सलामत घर वापिस आ गए हैं। इस सर्जरी से पहले बिग-बी को 60 बोतल खून चढ़ाया गया था फिर एक्टर गंभीर बीमारी से ग्रसित हो गए थे।

Mar 15, 2024 / 05:44 pm

Kirti Soni

amitabh_bachchan_suffers_hepatitis_b.jpg

सर्जरी से पहले बिग-बी को 60 बोतल खून चढ़ाया गया

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की सेहत बिगाने के बाद आज सुबह यानी 15 मार्च को कोकिलबन अस्पताल में एडमिट कराया गया था। एक्टर की एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है। पैर में क्लॉट होने की वजह से एक्टर काफी परेशान थे जिससे उनको आज सर्जरी कराना पड़ा। एंजियोप्लास्टी सर्जरी के बाद बिग-बी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापिस आ गए हैं। इस सर्जरी के पहले अमिताभ बच्चन को 60 बोतल खून चढ़ाया गया था। इसके बाद एक्टर गंभीर बिमारी का शिकार हो गए थे। आइए जानते हैं क्यों अमिताभ को चढ़ाना पड़ा था 60 बोतल खून और किस गंभीर बिमारी का शिकार हुए थे एक्टर


अमिताभ बच्चन के एक बार भयानक हादसा हुआ था। इस हादसे से उनके घरवालों से लेकर फैंस तक सभी डर गए थे। फिल्म ‘कुली’ के सेट पर बिग बी शूटिंग करते वक्त घायल हो गए थे और उनकी हालत गंभीर हो गई थी। एक्टर की हालत इतनी खराब थी कि उनके लिए 60 बोतल खून का इंतजाम किया गया था। अमिताभ बच्चन को करीब 60 बोतल खून चढ़ा तो उसमें 200 डोनर का खून था।

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन से जुड़ी बुरी खबर: अस्पताल में हुए भर्ती, हालत गंभीर, करवानी पड़ी दिल की सर्जरी

ऐसे में एक डोनर हेपेटाइटिस बी से संक्रमित था जिसका खून गलती से अमिताभ को चढ़ गया और डॉक्टर्स की लापरवाही एक्टर को महंगी पड़ गई। हेपेटाइटिस बी से संक्रमित खून चढ़ने की वजह से अमिताभ बच्चन भी हेपेटाइटिस बी से इन्फेक्टेड हो गए थे और उन्हें भी ये बीमारी हो गई। ये हादसा अमिताभ बच्चन ने कई इंटरव्यू में शेयर किया है।
यह भी पढ़ें

मनोरंजन की खबरें-

जब अमिताभ बच्चन को हेपेटाइटिस बी कैंपेन का ब्रांड एंबेसडर बनाया जा रहा था तब भी उन्होंने खुद इस किस्से का जिक्र किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / सर्जरी से पहले Amitabh Bachchan को चढ़ा था 60 बोतल खून, लापरवाही से हुई गंभीर बीमारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो