scriptबड़ा होकर ऐसा दिखता है ‘सूर्यवंशम’ में अमिताभ बच्चन यानी ठाकुर भानुप्रताप का पोता, बदल गया है पूरा लुक | Amitabh Bachchan’s grandson Ananda Vardhan in Sooryavansham | Patrika News
बॉलीवुड

बड़ा होकर ऐसा दिखता है ‘सूर्यवंशम’ में अमिताभ बच्चन यानी ठाकुर भानुप्रताप का पोता, बदल गया है पूरा लुक

ठाकुर भानुप्रताप को जहरीली खीर खिलाने वाला बच्चा अब बड़ा हो गया है। फिल्म में इस छोटे बच्चे ने कम समय में ही सबका दिल जीत लिया था।

Mar 25, 2022 / 03:22 pm

Archana Keshri

बड़ा होकर ऐसा दिखता है 'सूर्यवंशम' में अमिताभ बच्चन यानी ठाकुर भानुप्रताप का पोता, बदल गया है पूरा लुक

बड़ा होकर ऐसा दिखता है ‘सूर्यवंशम’ में अमिताभ बच्चन यानी ठाकुर भानुप्रताप का पोता, बदल गया है पूरा लुक

1998 में आई फिल्म ‘सूर्यवंशम’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी लेकिन आज यह फिल्म इतनी पॉपुलर है कि इसके एक-एक किरदार के नाम लोगों को याद हैं। इसकी बड़ी वजह है इस फिल्म को लगातार टीवी पर दिखाया जाना। टीवी चैनल सेट मैक्स पर यह फिल्म आए दिन आती रहती है।
भले ही फिल्म कितनी भी बार आए लोगों को यह फिल्म काफी पसंद है और लोग आज भी यह फिल्म देख लेते हैं। लोग भी इतनी बार यह फिल्म देख चुके हैं कि फिल्म का हर सीन, हर डायलॉग और एक-एक किरदार मुंह जुबानी याद हो चुका है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल निभाया था। बाप और बेटे का रोल उन्होंने खुद ही निभाया था। फिल्म में हीरा ठाकुर के बेटे का किरदार निभाने वाले बच्चे ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। फिल्म में दादा-पोते का सीन काफी दिलचस्प है।

ananda_vardhan_2_1.jpg

फिल्म सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन के नन्हे पोते का किरदार आनंद वर्धन ने निभाया था। ठाकुर भानुप्रताप को जहरीली खीर खिलाने वाला बच्चा अब बड़ा हो गया है और हैंडसम भी। आनंद वर्धन जाने माने गायक पीबी श्रीनिवास के पोते हैं।
आंध्र प्रदेश के रहने वाले आनंद एक तेलुगू एक्टर हैं। केवल 3 साल की उम्र में उन्होंने बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। आनंद के दादा बीपी श्रीनिवास एक सिंगर थे और उनका नाम बड़े सिंगर्स में से एक है। उन्होंने अपने करियर में 3,000 हजार से ज्यादा गाने गाए हैं। 2013 में 82 साल की उम्र में चेन्नई में उनका देहांत हो गया था। श्रीनिवास चाहते थे कि उनका पोता एक्टर बने।

ananda.jpg

दादा की वजह से आनंद के घर में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का आना-जाना लगा रहता था। आनंद वर्धन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘प्रियरगालू’ से की थी। मगर आनंद वर्धन को फिल्म ‘सूर्यवंशम’ ने रातों रात स्टार बना दिया था।

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के पैरेंट्स ने लिखी राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को चिट्ठी, कहा – ‘ऐक्शन लें वरना आत्महत्या कर लेंगे’

आपको बता दें कि अब छोटे भानु प्रताप की तस्वीरों को देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल है क्योंकि वो माचो मैन बन चुके हैं। जी हां सोशल मीडिया पर आनंद वर्धन की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वो हैंडसम हंक नजर आ रहे हैं। आनंद बड़े होने के बाद भी कई फिल्मों में नजर आए, और तेलुगू फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

ananda_vardhan_3.jpg

आनंद अब तक के अपने फिल्मी करियर में तमाम दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री से तकरीबन 12 साल से दूर रहे हैं। जल्द ही वह लंबे अंतराल के बाद टॉलीवुड में दोबारा एंट्री करने वाले हैं। आनंद लंबे समय से अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय से नहीं टूटता रिश्ता अगर उस दिन विवेक ओबेरॉय नहीं करते वो गलती, कह दी थी ये बात

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / बड़ा होकर ऐसा दिखता है ‘सूर्यवंशम’ में अमिताभ बच्चन यानी ठाकुर भानुप्रताप का पोता, बदल गया है पूरा लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो