scriptAnanya pandey broke her silence on leaked pictures with her boyfriend aditya roy kapoor | 13 साल बड़े बॉयफ्रेंड संग लीक हुई थी आपत्तिजनक तस्वीरें, इस एक्ट्रेस ने अब तोड़ी चुप्पी | Patrika News

13 साल बड़े बॉयफ्रेंड संग लीक हुई थी आपत्तिजनक तस्वीरें, इस एक्ट्रेस ने अब तोड़ी चुप्पी

Published: Jan 27, 2024 08:21:45 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडेय ने अपने निजी जीवन को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

ananya_pandey_.jpg
एक्टर चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस ने ‘कॉफी विद करण’ में शो के दौरान आदित्य रॉय कपूर संग अपने रिश्ते को लगभग ऑफिशियल कर दिया।
खास बात तो ये है कि सोशल मीडिया पर ‘कॉफी विद करण’ से काफी पहले से अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिश्ते को लेकर चर्चा हो रही थी। हाल ही में एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी कुछ बात की।
ये था मामला
आपको बता दें कि पिछले साल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की कई प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं। वायरल हुईं इन फोटोज में अनन्या अपने 13 साल बड़े बॉयफ्रेंड संग वेकेशन मनाते दिखी थीं।
जानिए क्या था अनन्या का रिएक्शन
फोटोज के लीक होने के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे ने मीडिया को बताया कि ‘अब उन्हें इन सब बातों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला किया था तो उन्हें मालूम था कि उन्हें ये सब सहना पड़ेगा।
इसके बाद अनन्या ने कहा कि ‘जब आप एक्टर होते हैं तो लोग आपके बारे में जानना चाहते हैं और हमेशा आपकी निजी जिंदगी को लेकर उत्सुक रहते हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को लोगों की नजरों से दूर रखने की पूरी कोशिश करती हैं और चाहती हैं कि उनके फैन इस बात को समझें’।

ट्रेंडिंग वीडियो