scriptBIG BREAK: …और अब आमिर खान की हीरोइन बनेंगी सनी लियोन | ...And now Sunny Leone signs a film opposite Aamir Khan | Patrika News
बॉलीवुड

BIG BREAK: …और अब आमिर खान की हीरोइन बनेंगी सनी लियोन

दोनों सितारों ने एक साथ काम करने के लिए हामी भर दी है। कहा जा रहा है इस फिल्म में सनी एक अलग ही अवतार में नजर आएंगी…

Apr 02, 2016 / 11:33 am

dilip chaturvedi

aamir khan

aamir khan

मुंबई। पिछले दिनों अभिनेत्री सनी लियोन ने एक चैनल के बोल्ड सवालों के जवाब जो सूझबूझ व शालीनता दिखाई थी, उसके बाद से अभिनेता आमिर खान भी सनी पर फिदा हो गए। सनी के साथ काम करने के सवाल पर आमिर ने कहा था कि उन्हें सनी के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं होगी। उसे वक्त सनी को आमिर की इस बात पर यकीन नहीं हुआ था, लेकिन सनी का एक बड़े अभिनेता की हीरोइन बनने का सपना साकार होता हुआ दिख रहा है। इतना ही नहीं, हाल ही शाहरुख खान ने भी अपनी फिल्म रईस के एक आइटम नंबर के लिए साइन किया है और अब आमिर के साथ उनके काम करने की खबर आ रही है।
 
एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक फिल्म डेल्ही-बेल्ली के डायरेक्टर अभिनय देओ ने हाल ही अपनी दूसरी डार्क कॉमेडी फिल्म के लिए आमिर के अपोजिट सनी लियोन को साइन किया है। खास बात तो यह है कि इस फिल्म के लिए आमिर ने ही डायरेक्टर को सनी के नाम की सिफारिश की थी। सूत्रों की मानें, तो एक साथ काम करने के लिए दोनों सितारों ने हामी भर दी है। कहा जा रहा है इस फिल्म में सनी एक अलग ही अवतार में नजर आएंगी। साथ ही इस फिल्म के बाद सनी की इमेज भी बदलेगी। इस फिल्म में आमिर एक इंवेस्टिगेटिव ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। वहीं लीड एक्ट्रेस के साथ-साथ बाकी के स्टार कास्ट के नाम भी अभी तय होने बाकी हैं, लेकिन इतना तो तय है कि सनी फिल्म की लीड एक्ट्रेस नहीं होंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / BIG BREAK: …और अब आमिर खान की हीरोइन बनेंगी सनी लियोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो