scriptRCB vs CSK: प्लेऑफ में पहुंचते ही विराट कोहली-अनुष्का शर्मा हो गए इमोशनल, Kiss वाली तस्वीरें हो रहीं वायरल | Anushka Sharma Gets A Flying Kiss From Virat Kohli Amid RCB vs CSK Match | Patrika News
बॉलीवुड

RCB vs CSK: प्लेऑफ में पहुंचते ही विराट कोहली-अनुष्का शर्मा हो गए इमोशनल, Kiss वाली तस्वीरें हो रहीं वायरल

Anushka Sharma: कल हुए RCB vs CSK के मैच में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इमोशनल हो गए। दोनों का एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल है।

मुंबईMay 19, 2024 / 11:34 am

Jaiprakash Gupta

Anushka Sharma Gets A Flying Kiss From Virat Kohli Amid RCB vs CSK Match
Anushka Sharma: कल हुए RCB vs CSK के मैच में आरसीबी के फैंस ही नहीं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इमोशनल हो गए। अनुष्का शर्मा अपने पति और उनकी टीम को सपोर्ट करने लिए स्टैंड में मौजूद थीं।

विराट कोहली का वायरल वीडियो

वो पूरे मैच के दौरान टीम को सपोर्ट करती दिखीं। जैसे ही आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया तो ये कपल इमोशनल हो गया। मारे खुशी के अनुष्का शर्मा की आंखों में पानी आ गया। इनका यही वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें अक्षय कुमार-कटरीना को भी मात देता है इस एक्ट्रेस का बॉडीगार्ड, सैलरी कई CEO से भी ज्यादा, 2 बच्चों की है मां

अनुष्का शर्मा और स्मृति मंदाना

अनुष्का शर्मा के साथ WPL की आरसीबी कैप्टन स्मृति मंदाना (Smita Mandhana) भी मौजूद थीं। वो भी उनके साथ टीम को सपोर्ट करती दिखीं। अनुष्का शर्मा और उनकी तस्वीर भी मैच के दौरान वायरल हुई। वो भी टीम की जीत पर अनुष्का शर्मा को हाई फाई देती दिखीं। 
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

विराट ने अनुष्का शर्मा को दिया फ्लाइंग किस

यही नहीं मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और पत्नी के बीच एक फ्लाइंग किस (Flying Kiss) भी हुआ। इसकी भी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। आप भी देखिए:
विराट कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फैमिली के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि अनुष्का शर्मा और उनकी बेटी वामिका क्रिकेट खेलना पसंद करती हैं। साथ ही बताया कि उनके बेटे अकाय भी हेल्दी हैं। पूरी फैमिली आईपीएल के इस सीजन को इंजॉय कर रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / RCB vs CSK: प्लेऑफ में पहुंचते ही विराट कोहली-अनुष्का शर्मा हो गए इमोशनल, Kiss वाली तस्वीरें हो रहीं वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो