script‘वो मुसलमानों से डरता था, कभी गए हो उनके मोहल्ले में, अपारशक्ति खुराना की पोस्ट ने मचाया इंटरनेट पर तहलका | aparshakti khurana viral post scared of muslims goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

‘वो मुसलमानों से डरता था, कभी गए हो उनके मोहल्ले में, अपारशक्ति खुराना की पोस्ट ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

दिल्ली के मरकज की घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से नफरत भरी पोस्ट्स और जाति-धर्मसूचक टिप्पणियों का आना शुरू हो गया।

मुंबईApr 09, 2020 / 01:57 pm

Mahendra Yadav

Aparshakti Khurana

Aparshakti Khurana

कोरोना वायरस के चलते देश में चल रहे इस संकट की घड़ी में सभी लोग जात—पात, धर्म और नफरत भुलाकर एक साथ लड़ रहे हैं। हालांकि दिल्ली के मरकज की घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से नफरत भरी पोस्ट्स और जाति-धर्मसूचक टिप्पणियों का आना शुरू हो गया। इस बीच अभिनेता आयुष्मान खुराना के छोटे भाई एक्टर अपारशक्ति खुराना की एक पोस्ट वायरल हो रही है।
दरअसल, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह लोग एक तरफ मुसलमानों से डरने की बात कहते हैं लेकिन दूसरी तरफ अनजाने में ही कहीं वो उनसे बहुत ज्यादा प्यार भी करते हैं। इसमें बताया गया है कि मुसलमानों को लेकर फैला हुआ ज्यादातर डर किसी न किसी एजेंडे के तहत फैलाया गया है। वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

 

'वो मुसलमानों से डरता था, कभी गए हो उनके मोहल्ले में, अपारशक्ति खुराना की पोस्ट ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

अपारशक्ति ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा-अली भाई शुक्रिया इसे शेयर करने के लिए। तीन बार पोस्ट का बटन दबाने से पहले रुका। शायद इसीलिए चौथी बार दबाना पड़ा। ओरिजनल पोस्ट निखिल नाम के शख्स ने लिखी है और यह पिछले वर्ष की बताई जा रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘वो मुसलमानों से डरता था, कभी गए हो उनके मोहल्ले में, अपारशक्ति खुराना की पोस्ट ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो