scriptDil Ka Telephone Song: आयुष्मान की अदाएं देख बजने लेगी दिल की घंटी, देखें वीडियो | Ayushmann Khurrana Dream Girl new song Dil Ka Telephone out | Patrika News
बॉलीवुड

Dil Ka Telephone Song: आयुष्मान की अदाएं देख बजने लेगी दिल की घंटी, देखें वीडियो

‘दिल का टेलीफोन’ गाने को जॉनिता गांधी और नक्श अजीज ने मीट ब्रोज के साथ मिलकर गाया है। फिल्म में आयुष्मान एक …

मुंबईAug 20, 2019 / 09:32 pm

Shaitan Prajapat

Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा गाना ‘दिल का टेलीफोन’ जारी किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस गाने में आयुष्मान ‘पूजा’ बनकर एडल्ट हॉटलाइन पर लड़के और लड़कियों के दिलों को लूट रहे हैं। वो फोन पर सभी से लड़की बनकर बात करते हैं।
Ayushmann Khurrana

‘दिल का टेलीफोन’ गाने को जॉनिता गांधी और नक्श अजीज ने मीट ब्रोज के साथ मिलकर गाया है। फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे लड़के का रोल निभा रहे हैं, जो लड़कियों की तरह बात करता है, उनकी तरह साड़ियां पहनता है। एक कॉल सेंटर में वो पूजा नाम की लड़की बनकर लोगों से बात करता है उसकी आवाज पर पूरे शहर के लोग दीवाने हो जाते हैं।

फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म में आयुष्मान के कैरेक्टर के पीछे ‘एंजल प्रिया’ जैसे कई इंस्पीरेशन हैं। एंजल प्रिया सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल में आने वाले नामों में से एक हैं। इस नाम का प्रोफाइल बनाकर लड़के दूसरों के साथ ठगी करते हैं।

15 अगस्त का फिल्म का ‘राधे-राधे’ सॉन्ग रिलीज किया गया। ‘ड्रीम गर्ल’ में आयुष्मान के साथ-साथ नुशरत भरोच और अनु कपूर भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

Ayushmann Khurrana

Home / Entertainment / Bollywood / Dil Ka Telephone Song: आयुष्मान की अदाएं देख बजने लेगी दिल की घंटी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो