script‘Bicchoo Ka Khel’ के लिए गंगा आरती करने वाराणसी पहुंचे ‘मुन्ना त्रिपाठी’ | Bicchoo Ka Khel team reach Varanashi and do Ganga Aarti | Patrika News
बॉलीवुड

‘Bicchoo Ka Khel’ के लिए गंगा आरती करने वाराणसी पहुंचे ‘मुन्ना त्रिपाठी’

एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) की इस सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ ( Bicchoo Ka Khel ) में दिव्येंदु शर्मा ( Divyenndu Sharma ) और अंशुल चौहान ( Anshul Chauhan ) के अलावा मुकुल चड्ढा, गगन आनंद और राजेश शर्मा सहित कई कलाकार नजर आएंगे। इससे पहले दिव्येंदु अमेजन की सीरीज ‘मिर्जापुर’ और ‘मिर्जापुर 2’ से खासी सुर्खियां बटोर चुके हैं।

मुंबईNov 11, 2020 / 11:44 pm

पवन राणा

'Bicchoo Ka Khel'  के लिए गंगा आरती करने वाराणसी पहुंचे 'मुन्ना त्रिपाठी', लिया आशीर्वाद

‘Bicchoo Ka Khel’ के लिए गंगा आरती करने वाराणसी पहुंचे ‘मुन्ना त्रिपाठी’, लिया आशीर्वाद

वाराणसी। ऑल्ट बालाजी और जी5 की क्राइम थ्रिलर ‘बिच्छू का खेल’ ( Bicchoo Ka Khel ) में दिव्येंदु शर्मा ( Divyenndu Sharma ) और अंशुल चौहान ( Anshul Chauhan ) लीड रोल्स में नजर आएंगे। इस सीरीज की स्ट्रीमिंग 18 नवंबर को होगी। सीरीज की यह जोड़ी वाराणसी में आशीर्वाद लेने पहुंची। यहां उन्होंने गंगा आरती में भाग लिया और चाट हाउस पर समय बिताया।

इन Bollywood Celebs ने अपने बच्चे होने के बाद भी गोद ली बेटियां, कायम की मिसाल

महामारी के बीच प्रोमोशनल सिटी टूर करने वाला पहला शो

एकता कपूर ( Ekta Kapoor ) की इस सीरीज में दिव्येंदु और अंशुल के अलावा मुकुल चड्ढा, गगन आनंद और राजेश शर्मा सहित कई कलाकार नजर आएंगे। इससे पहले दिव्येंदु अमेजन की सीरीज ‘मिर्जापुर’ और ‘मिर्जापुर 2’ से खासी सुर्खियां बटोर चुके हैं। एकता कपूर ने अपनी वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ के प्रमोशन को सिटी टूर के साथ शुरू किया है जो कोविड महामारी के बीच प्रोमोशनल सिटी टूर करने वाला पहला शो बन गया है। कलाकारों ने दशाश्वमेध घाट पर आरती करने के साथ-साथ स्थानीय मीडिया संग बातचीत की और लोकप्रिय चाट हाउस का आनंद लेते हुए बेहद शानदार वक्त बिताया।

लोगों से अपार प्यार और समर्थन मिला

दिव्येंदु कहते हैं, ‘वाराणसी अब मेरे लिए दूसरे घर जैसा है। मैंने यहां अपने कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग की है और जब भी मैं यहां आता हूं, मुझे यहां के लोगों से अपार प्यार और समर्थन मिला है। इसके अलावा, मुझे यहां के लोकप्रिय स्थानीय व्यंजन बेहद पसंद है। इस शहर में ‘बिच्छू का खेल’ की शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव रहा और आज जब मैं यहां फिर से गंगा आरती और शो के प्रचार के लिए आया हूं, तो यह सब कुछ और भी अधिक स्पेशल लग रहा है।’

‘भाग्यशाली हैं कि हमें गंगा आरती करने का अवसर मिला’

वही, अंशुल चौहान कहती हैं, ‘दिव्येंदु और मैंने आज शहर में घूमने के दौरान शूटिंग की सभी पुरानी यादों को फिर से ताजा कर लिया है। हम भाग्यशाली हैं कि हमें गंगा आरती करने का अवसर मिला है और साथ ही, हमने यहां मार्केट में घूमने के दौरान भी खूब एन्जॉय किया है। वाराणसी की वाइब्स बेहद सकारात्मक है और मुझे जल्द ही फिर से यहां आने की उम्मीद है।

कंगना के खिलाफ केस में बीएमसी खर्च कर चुकी है 82 लाख रुपए, एक्ट्रेस ने ऐसे कसा तंज

ट्रेलर में दिखा ट्रैक

उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कहानी अखिल (दिव्येंदु) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पेशे से एक लेखक हैं। अखिल पल्प फिक्शन के बहुत बड़े चहेते हैं। ट्रेलर में दिव्येंदु को एक खतरनाक गेम के मास्टरमाइंड के रूप में दिखाया गया है, जहां वह अपने रास्ते आने वालों को भ्रमित करने या मारने का प्रबंधन करता है। वह एक ऐसे मिशन पर है, जो बुरी दुनिया में जाने के लिए तैयार है। अखिल अपने दुश्मनों को बिच्छू की तरह डंक मारकर खत्म कर देता है। उसे एक जांच पुलिस अधिकारी को भी उल्लू बनाते हुए देखा गया है क्योंकि उसे इस बात का यकीन रहता है कि भ्रष्ट तंत्र के कारण वह आसानी से इस केस से बाहर निकलने में सक्षम होगा।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Bicchoo Ka Khel’ के लिए गंगा आरती करने वाराणसी पहुंचे ‘मुन्ना त्रिपाठी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो