scriptदेखें तस्वीरें : एक साथ नजर आए सलमान-ऐश्वर्या और करण-काजोल? | Big Zee Awards 2017: Salman-Aishwarya, Kajol-Karan under one roof, See pics | Patrika News
बॉलीवुड

देखें तस्वीरें : एक साथ नजर आए सलमान-ऐश्वर्या और करण-काजोल?

बिग जी अवार्ड 2017 में बॉलीवुड के कई सितारे रेड कार्पेट पर दिखे और सभी एक से बढ़कर एक लग रहे थे….

Jul 30, 2017 / 02:15 pm

भूप सिंह

Big Zee Awards 2017

Big Zee Awards 2017

मुंबई। बिग जी अवॉर्ड्स 2017 शनिवार को एक ही छत के नीचे बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री के अनेक स्टार्स को लेकर आया। बता दें कि सलमान खान, ऐश्वर्या राय, करण जौहर, काजोल, आलिया भट्ट, दिशा पाटनी और शाहिद कपूर सहित अनेक फिल्मी हस्तियां इस अवसर पर एक छत के नीचे रेड कॉर्पेट पर वॉक करते नजर आईं। आपको बता दें कि इस दौरान वे बॉलीवुड स्टार्स भी एक छत के नीचे नजर आए जो एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। यहां हम बात कर रहे हैं सलमान-ऐश्वर्या और करण-काजोल की। कभी सलमान खान और ऐश्वर्या एक दूसरे की जान हुआ करते थे ठीक वैसे कुछ महीनों पहले करण-काजोल एक दूसरे के जिगरी दोस्त हुआ करते थे। लेकिन ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान खान किसी भी इवेंट में उनके साथ नजर नहीं आए हैं वहीं करण से अजय का झगड़ा होने के बाद काजोल भी उनके साथ बात करने तक को तैयार नहीं हैं लेकिन बिग जी अवॉर्ड्स 2017 शनिवार को इन स्टार्स को एक ही छत के नीचे लेकर आया।



इस शो को बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर करण ने जौहर होस्ट किया और इस इवेंट में सलमान खान और ऐश्वर्या राय को एक साथ देखा गया। जैसे कि हर कोई सलमान और ऐश्वर्या के इतिहास को जानता हैं। इसीलिए बिग जी अवॉर्ड्स 2017 के अवसर पर सलमान खान और ऐश्वर्या को एक ही छत के नीचे देखना बहुत ही दुर्लभ था।



बिग जी अवार्ड 2017 में बॉलीवुड के कई सितारे रेड कार्पेट पर दिखे और सभी एक से बढ़कर एक लग रहे थे। जब सुलतान एक्टर सलमान खान स्टेज पर आए तो ऐश्वर्या राय पहले से ही बॉबी देओल और श्रेयस तिलपड़े साथ स्टेज पर मौजूद थीं। सलमान खान ने इवेंट में परफॉर्म किया और रेड कॉर्पेट पर भी ऐश्वर्या के साथ उनकी कई फोटोज हैं। हमें ये देखकर आश्चर्य हो रहा था कि रेट कॉर्पेट पर दो एक्स लवर एक-दूसरे के पास से गुजरते नजर आएं। उनको देखकर ऐसा लगता है कि इतने सालों बाद भी ये दोनों अपने अतीत को नहीं भूल पाए हैं। ज्यादातर सलमान और ऐश्वर्या को अजी​ब परिस्थितियों में ही एक साथ देखा जाता है और जब वे साथ में होते हैं एक-दूसरे को लेकर सवाल पूछे जाते हैं।



केवल सलमान और ऐश्वर्या को नहीं बल्कि करण और काजोल को भी इस इवेंट में साथ-साथ देखा गया, हालांकि वो एक-दूसरे को नदरअंदाज करते हुए दिखाई दिए।



यहां देखिए बिग जी अवॉर्ड्स 2017 कुछ तस्वीरें









Home / Entertainment / Bollywood / देखें तस्वीरें : एक साथ नजर आए सलमान-ऐश्वर्या और करण-काजोल?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो