scriptBigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोहित शेट्टी के सामने रोना था एडिटेड! क्या मेकर्स ने दर्शकों को दिया धोखा? | Bigg boss 13 sidharth shukla crying edited scenes with asim riaz rohit | Patrika News
बॉलीवुड

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोहित शेट्टी के सामने रोना था एडिटेड! क्या मेकर्स ने दर्शकों को दिया धोखा?

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का रोना एडिटेड था!
क्या मेकर्स ने दर्शकों को दिया धोखा?
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के सामने रोते हुए दिखाई दिए थे सिद्धार्थ

नई दिल्लीDec 30, 2019 / 10:42 am

Neha Gupta

bigg-boss-13_1577612012.jpeg

sidharth shukla

नई दिल्ली | ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सबके चहेते बने हुए हैं। लेकिन कई बार उनपर बहुत तरह के आरोप भी लगते रहे हैं। यहां तक कि ये भी बात कही गई कि सलमान और शो के मेकर्स पक्षपात कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पक्ष लिया जा रहा है। अभी हाल ही में घर में रोहित शेट्टी ने एंट्री की थी। जब सिद्धार्थ रोते हुए दिखाई दिए थे। प्रोमो में दिखाया गया था कि आसिम की बात को लेकर वो रोने लग जाते हैं। तो ऐसा लगा कि सिद्धार्थ आसिम और अपनी दोस्ती को लेकर रो रहे हैं। हालांकि जब एपिसोड प्रसारित हुआ तब कुछ और ही सामने आया।

https://twitter.com/hashtag/BB13?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का जो एपिसोड प्रसारित हुआ उसमें सामने आया कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) आसिम को लेकर नहीं बल्कि अपनी मां की चिट्ठी पढ़कर रो रहे थे। इससे साफ हो गया कि प्रोमो में सिद्धार्थ के सीन को एडिट कर दिखाया गया। अब मेकर्स पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर प्रोमो वीडियो को एडिट करके क्यों दिखाया गया। हालांकि इससे पहले भी खबर आई थी कि जब सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को डांट लगाई थी तब उन्होंने क्रिएटिव टीम द्वारा रोक दिया गया था। यहां तक कि सिद्धार्थ ने जब रश्मि देसाई को ऐसी लड़की का कमेंट किया था तब भी सिद्धार्थ को अपनी सफाई देने का मौका दिया गया था। और सलमान खान को फटकार लगाने से रोक दिया गया था इसके बाद सलमान सिद्धार्थ के पक्ष में बोलते हुए नज़र आए थे।

बता दें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने घर में पहुंचकर कंटेस्टेंट्स से मजेदार टास्क करवाए। वहीं टास्क के बाद सभी घरवालों को उनके घर से आए गिफ्ट दिए गए। जिसमें सिद्धार्थ के लिए मां की चिट्ठी भी आई थी। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था #BiasedSalman। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अक्सर पक्ष लेने की बातें आती रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोहित शेट्टी के सामने रोना था एडिटेड! क्या मेकर्स ने दर्शकों को दिया धोखा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो