scriptजब एक्शन किंग टाईगर श्रॉफ इस स्टंट करने में नहीं रहे सफल, वीडियो हुआ वायरल | Bollywood action king tiger shrof unsuccess stunt viral video | Patrika News
बॉलीवुड

जब एक्शन किंग टाईगर श्रॉफ इस स्टंट करने में नहीं रहे सफल, वीडियो हुआ वायरल

‘रैंबो’ के लुक में दिखने के लिए टाइगर इन दिनों जिम में घंटों मेहनत रहे हैं।

Jul 23, 2018 / 05:08 pm

Rahul Yadav

tiger shroff

tiger shroff

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार जैकी श्रॉफ के बेटे टाईगर श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन किंग के नाम से जाने जाते है। हाल ही में उनका जिम में वर्क आउट का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह ऋतिक रोशन को बॉडी फिटनेस का चैलेंज करते दिखे थे। ऐसे में उनका एक स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक स्टंट को करने में असफल होते नजर आते हैं।

The sunday effect #failll 🙈🙈🙈 #hadtoredeemmyself #izzatkasawaal 😄

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर ने खुद किया शेयर

टाइगर ने बीते दिन पहले अपना एक वीडियो जारी किया है। इसमें वह स्टंट करने में फेल होते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वीडियो में टाइगर एक शख्स के ऊपर से छलांग मारते हैं और सीधे गिर जाते हैं। उनके आसपास मौजूद लोग हंस लगते हैं और वह वहां से दूसरी ओर भाग जाते हैं। इसके बाद अभिनेता दोबारा छलांग लगाते हैं और इस बार स्टंट को शानदार तरीके से परफॉर्म करने में कामयाब हो जाते हैं।

टाइगर श्रॉफ इन दिनों करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्बो’ के रीमेक में भी नजर आएंगे। फिल्म में वे रैम्बो का मुख्य किरदार निभाएंगे। बता दें कि उनकी इस फिल्म का फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ‘रैम्बो’ हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है। फिल्म के लिए दमदार बॉडी और ‘रैंबो’ के लुक में दिखने के लिए टाइगर इन दिनों जिम में घंटों मेहनत भी रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब एक्शन किंग टाईगर श्रॉफ इस स्टंट करने में नहीं रहे सफल, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो